Yashpal Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर यशपाल शर्मा ( Yashpal Sharma ) ने मंगलवार सुबह अंतिम सांस ली। उनका जाना भारतीय क्रिकेट के लिए बड़ी क्षति है। यशपाल ने 1983 में कपिल देव की कप्तानी वाली टीम इंडिया को पहला विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। भले ही दिग्गज खिलाड़ी अब हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनका जो योगदान रहा है, उसे हमेशा याद किया जाएगा।

हार्ट अटैक पड़ने से हुआ Yashpal Sharma का निधन

Yashpal Sharma

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर Yashpal Sharma का मंगवार को हार्ट अटैक पड़ने के कारण निधन हो गया है। 66 वर्षीय यशपाल शर्मा के निधन से क्रिकेट गलियारों में शोक का सन्नाटा पसर गया है। दिग्गज क्रिकेट ने भारत को 1983 विश्व कप जिताने में अहम योगदान दिया था। यशपाल शर्मा सुबह मॉर्निंग वॉक पर गए थे, उसके बाद जब वह वहां से वापस लौटे, तो उन्होंने सीने में दर्द होने की शिकायत की। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले ही 7.40 पर उन्होंने अंतिम विदाई ली।

दिग्गज क्रिकेटर के निधन से पूरे क्रिकेट जगत में शोक का सन्नाटा फैला हुआ है। साथ ही सभी सोशल मीडिया के जरिए यशपाल शर्मा को आखिरी विदाई देते नजर आ रहे हैं। सचिन से लेकर, शिखर धवन तक सभी ने उनके निधन पर शोक जताया है।

इस तरह क्रिकेट जगत दे रहा अंतिम विदाई