Yashasvi jaiswal Shivam

शानदार शनिवार की शाम चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स (CSK vs RR) के बीच खेला गया मुकाबला अब तक का सबसे रोमांचक मैच रहा. पहले Yashasvi jaiswal फिर शिवम दुबे (Shivam dube) इन दोनों ही बल्लेबाजों ने सीएसके के गेंदबाजों के नाम में दम कर दिया. टॉस जीतकर फिल्डिंग का फैसला करते हुए संजू सैमसन ने एमएस धोनी को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था. ऐसे में रूतुराज गायकवाड़ शतकीय (101*) पारी और जडेजा की 32* रन के बदौलत चेन्नई ने राजस्थान को 190 रन का लक्ष्य था. जिसका पीछा करने उतरी राजस्थान ने 15 गेंद शेष रहते ही इस मैच को 7 विकेट से आसानी से जीत लिया.

राजस्थान के इन दो बल्लेबाजों की हो रही चर्चा

Yashasvi jaiswal

189 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान को सलामी जोड़ी ने ताबड़तोड़ शुरूआत दिलाई. यशस्वी जायसवाल ने महज 20 गेंदों में अर्धशतक (50) जड़ा और फिर अपना विकेट गंवा बैठे. लेकिन, इसकी कमी शिवम दुबे (Shivam Dube) ने नहीं खलने दी. उन्होंने अपनी तूफानी पारी से फैंस का एंटरटेनमेंट तो किया ही. इसके साथ ही कप्तान संजू के साथ मिलकर (64*) रन की पारी खेली. अपनी इस बेहतरीन पारी के लिए दोनों बल्लेबाज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

तो वहीं चेन्नई की तरफ से पावर-प्ले में सबसे महंगे साबित हुए जोश हेजलवुड पर सीएसके के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है. उन्होंने इस मैच में महज 3 ओवर में ही अर्धशतक (59) रन दे दिया था. जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर चढ़े हैं. वहीं दुबे का आक्रामक रूप देख फैंस भी हैरान रह गए हैं.

Yashasvi jaiswal और Shivam dube को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही है ऐसी प्रतिक्रिया

https://twitter.com/sirpraveenshukl/status/1444352826231033862?s=20