sky 2

Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी शानदार बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने आक्रामक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। अक्सर विपक्षी टीम के साथ उनकी नोक-झोंक देखने के लिए मिलती है। ऐसा ही एक वाकया आईपीएल 2020 के दौरान हुआ जब कोहली (Virat Kohli) की मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव से भिड़ंत हो गई। मुंबई के इस खिलाड़ी ने दो साल बाद इस घटना की पूरी कहानी बताई है।

ये है पूरा मजरा!

virat kohli

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में 48वां मुकाबला मुंबई और बैंगलोर के बीच अबु धाबी में खेला गया था। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस के सामने 165 रनों का टारगेट रखा। यह स्कोर MI ने सूर्यकुमार की शानदार पारी के आधार पर 5 विकेट से बनाया था।

सूर्यकुमार ने इस दौरान आरसीबी के खिलाफ 43 गेंदों में 79 रन की पारी खेली। जिसके बाद विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के बीच गर्मागर्मी नजर आई। अब हाल ही में सूर्यकुमार यादव ने YouTube शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ पर कोहली के साथ हुई इस घटना पर बात की है।

Virat Kohli के संग हुई अनबन को लेकर सूर्यकुमार ने दिया बयान

sky 2

“यही उनकी शैली है। मैदान पर उनकी ऊर्जा का स्तर हमेशा अलग होता है। वह मैच दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण था इसलिए उस मैच में विराट की स्लेजिंग दूसरे स्तर पर थी। मैं खुद पर ध्यान केंद्रित कर रहा था, मैं अपने आप से कह रहा था ‘बॉस, आप फोकस नहीं खो सकते हैं और किसी भी कीमत पर मैच जीतना होगा’। गेंद उनके पास गई और उन्होंने वहां से वह एक्शन किया और यह बहुत सहज था।”

Virat Kohli को देख सूर्यकुमार यादव की धकड़न तेज दौड़ने लगी

virat kohli

 “मुझे याद है कि मैं उस दौरान च्युइंग गम चबा रहा था और मेरे दिल की धड़कन यह जानकर दौड़ रही है कि वह (कोहली) मेरी ओर पर चल रहा है। वह कुछ नहीं कह रहा था, मैं कुछ नहीं कह रहा था। मैं खुद से कह रहा था ‘चाहे कुछ भी हो, एक भी शब्द मत कहना। 10 सेकंड की बात है। इसके बाद एक नया ओवर शुरू होगा। यह लंबे समय तक नहीं चलेगा।’ स्थिति बीत गई और फिर मैंने मैच के बाद ही उसे देखा।”