WTC virat
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला होने में अब ज्यादा वक्त नहीं बचा है. इस मैच में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया भारतीय दौरे पर पहुंच चुकी है. फाइनल मैच में भारत और न्यूजीलैंड टीम की भिडंत 18 से 22 जून के बीच होगी. ये मुकाबला साउथैम्प्टन के द एजेज बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा. जिस पर पूरी दुनिया की निगाहें गड़ी हुई हैं. हालांकि इस मैच के होने में कुछ वक्त अभी बाकी हैं. ऐसे में हम आपको उन जानकारियों से अपडेट करा देते हैं, जो इस फाइनल मैच में पहुंचने से पहले खिलाड़ियों की ओर से बनाए गए हैं.

दरअल हम आपको उस रिकॉर्ड से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जो इस वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) में जगह बनाने के दौरान क्रिकेटरों ने बनाया. इस लिस्ट में शीर्ष 5 बल्लेबाजों का नाम शामिल है, जिन्होंने लंबी पारियां खेली और बड़ा स्कोर किया. किस बल्लेबाज का आंकड़ा सबसे ज्यादा रहा,..इस आर्टिकल के जरिए डालते हैं एक नजर…

डेविड वॉर्नर

WTC

2 साल के लंबे संघर्ष के के दौरान वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) में सबसे बड़ा स्कोर और रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलियाई विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) के नाम दर्ज है. कंगारू टीम की ओर से ओपनिंग करने वाले वॉर्नर ने साल 2019 में 2019 महीने में पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड टेस्ट में 335 रनों की नाबाद पारी खेली थी. ये इस चैंपियनशिप के दौरान की सबसे बड़ी और लंबी पारी है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse