prithi ashwin

भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल मुकाबले में भले ही भारत ने खराब बल्लेबाजी की हो, लेकिन गेंदबाजों ने पांचवें दिन लाजवाब गेंदबाजी करते हुए टीम की मैच में शानदार वापसी कराई है। हैरत की बात ये रही की भारत के वर्ल्ड क्लास बैटिंग लाइन अप में एक भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका। वहीं रविचंद्रन अश्विन के सस्ते में आउट होने पर पत्नी पृथी ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया, जो वायरल हो गया।

रविचंद्रन अश्विन हुए थे 22 रन पर आउट

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की मौजूदगी भारतीय बल्लेबाजी इकाई को गहराई देती है। अश्विन जब क्रीज पर आए, तो भारत का स्कोर 182-6 था। अश्विन ने 27 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 3 चौकों की मदद से 22 रन बनाए। हालांकि वह ज्यादा देर क्रीज पर टिक नहीं सके, क्योंकि न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी की गेंद पर अश्विन टॉम लाथम के हाथों कैच आउट हो गए।

इस तरह अश्विन 22 के स्कोर पर आउट हुए और तब भारत का स्कोर 205-7 था। पति अश्विन कुछ खास बल्लेबाजी नहीं कर सके, तो उनकी पत्नी पृथी ने अपने ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘अय्यो।’ बता दें, अश्विन गेंद के साथ तो बेहतरीन हैं ही, साथ ही वह बल्ले के साथ भी शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं और पिछले इंग्लैंड सीरीज में उन्होंने शानदार शतक लगाया था।

गेंदबाजों ने कराई मैच में वापसी

WTC

भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 217 का स्कोर बनाया था। जिसके बाद गेंदबाजों ने टीम इंडिया की मैच में वापसी कराई। इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने पांचवें दिन के खेल शुरु होने के साथ ही अपनी क्लास दिखाना शुरु कर दिया था। तब भारत का स्कोर 101-2 का था। मगर फिर भारतीय गेंदबाजों ने पहले ही सेशन में 3 विकेट चटकाए और कीवी टीम को पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया। हालांकि मैच तो ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है, मगर फैंस इसी तरह का गेंद व बल्ले के बीच कॉम्पटीशन देखना चाहते हैं।