wriddhiman saha-amit

कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इससे अब आईपीएल 2021 लीग भी अछूता नहीं रहा है. हर दिन खिलाड़ियों की आ रही कोरोना संक्रमित की खबर अब बीसीसीआई के साथ ही फ्रेंचाइजी के लिए भी चिंता का विषय बन गई है. आज सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच इस लीग का 31वां मैच खेला जाना है. लेकिन, उससे  पहले ही रिद्धिमान साहा (wriddhiman saha) और अमित मिश्रा (amit mishra) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

आईपीएल पर बरपा कोरोना कहर

wriddhiman saha

दरअसल सोमवार को वरूण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके चलते आरसीबी और केकआर के बीच होने वाले मैच को आगे के लिए टाल दिया गया है. इस खबर से अभी तक फैंस उभरे भी नहीं थे कि, आज के मैच से पहले एक और बुरी खबर ने दस्तक दे दिया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से आई एक रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि कोलकाता का मैच रद्द होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में ही थे. दोनों टीमों के बीच 29 मार्च को आखिरी मैच खेला गया था. इसलिए दिल्ली के भी सभी खिलाड़ियों ने खुद को आइसोलेट किया है.

अमित मिश्रा और साहा की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

WhatsApp Image 2021 05 04 at 8.43.05 AM

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक अमित मिश्रा के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा (wriddhiman saha) की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

क्योंकि टीम से किसी भी एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है, तो बाकी प्लेयर्स भी इसी के घेरे में आते हैं. हालांकि अभी तक मैच रद्द होने को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन, रिद्धिमान साहा (wriddhiman saha) की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इस तरह की अटकलें जारी है.