Prev1 of 10
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट का नशा लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. क्रिकेट मे वैसे तो सिर्फ पुरुषों का ही बोलबाला है. पर बात जब महिला क्रिकेटर की होती है तो सभी के मन में उनकी खूबसूरती पर पहले नजर जाती है. विश्व भर में महिला क्रिकेटर सिर्फ अपने क्रिकेट के लिए ही फेमस नहीं हैं. महिला क्रिकेटर्स अपनी खूबसूरती के लिए भी पूरी दुनिया में विख्यात हैं.

क्रिकेट का मैदान हो या कुछ और महिला क्रिकेटर्स की चुस्‍ती, फुर्ती और अदाएं पल भर मे ही किसी का भी कत्‍ल कर सकती हैं. इन महिला क्रिकेटर्स की खूबसूरती कुछ पलों मे ही आप को दिल चुरा लेती है. इसी कारण हम आपको अपने इस विशेष लेख में दुनिया की उन 10 खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स से मिलाने जा रहे हैं. जिनके खेल के साथ उनकी खूबसूरती का भी कोई मुकाबला नही है.

1. एलीस पेरी

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर एलिस पैरी को दुनिया की सर्वकालिक महान महिला क्रिकेटरों में से एक माना जाता है. एलिस पैरी जितनी अच्छी बल्लेबाज हैं, उतनी ही अच्छी गेंदबाज भी हैं. ऐलिसे एलेक्सेंड्रा पेरी आस्ट्रेलियन क्रिकेटर हैं. इस महिला खिलाड़ी के चर्चे पूरे विश्व में हैं. कई क्रिकेटर भी इस महिला की खूबसूरती के कायल है.

वो जितनी शानदार क्रिकेटर हैं, उतनी ही खूबसूरत और ग्लैमरस भी हैं. पैरी के लिए हाल ही में भारतीय क्रिकेटर मुरली विजय ने कहा था कि वो अपने साथ पैरी को डेट पर ले जाना चाहते हैं.

वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही हॉट और बोल्ड भी हैं. पेरी क्रिकेट और फुटबॉल दोनों ही खेलों मे महिर हैं. जब वह 16 साल की थी तभी से वह दोनो गेम्स खेल रही हैं. 2007 से उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना शुरु किया. वह पहली ऐसी आस्ट्रेलियन महिला हैं जिन्हे क्रिकेट और फुटबॉल दोनो के लिए चुना गया.

Prev1 of 10
Use your ← → (arrow) keys to browse

Ashutosh Tripathi

मैं एक पत्रकार हूँ. पत्रकार ना तो आस्तिक होता है और ना तो नास्तिक होता है बल्कि...