टी-20 वर्ल्ड कप
Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse

आईपीएल के तुरंत बाद क्रिकेट का असली चटक रंग रोमांच टी-20 world cup के रूप में शुरु होगा। जिसके लिए सारी टीमों ने अपनी कमस कसनी शुरू कर दी है। लेकिन भारतीय खिलाड़ियों को टी-20 विश्व कप से पहले इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज भी खेलनी है, और फिर आईपीएल 2021 का महासंग्राम तो है ही।

भारतीय टीम इस बार के टी-20 world cup को जीतने के मामले में प्रबल दावेदार है, क्योंकि भारतीय टीम में फिलवक्त एक से एक धुरंदर खिलाड़ियो की पूरी जमात खड़ी है। बहुत से क्रिकेट विश्लेषकों का मानना है कि इस वक्त कप्तान कोहली की टीम की बेंच स्ट्रेंथ दुनिया की हर टीम से मजबूत है।

ऐसे में इतनी तगड़ी और मजबूत बेंच स्ट्रेंथ के बाद भारतीय टीम किन खिलाड़ियों को टी-20 world cup में खिलाने का फैसला करती है यह देखने वाली बात होगी, लेकिन अपने इस लेख में हम आपको उन 11 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जो फिलवक्त सबसे मजबूत मजबूत दावेदार हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप यह 11 खिलाड़ी खेल सकते हैं भारतीय टीम में:-

रोहित शर्मा

रोहित शर्मा

महाराष्ट्र के नागपुर के रहने वाले 30 साल के रोहित शर्मा फिलहाल भारतीय टीम के सबसे काबिल ओपनिंग बल्लेबाज हैं। वो अब 108 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं, जिसमें वो अब तक 31.32 की शानदार औसत और 130.62 के अच्छे स्ट्राइक रेट के साथ 5230 रन बना चुके हैं। जिसमें वो अब तक चार शतक और 21 अर्धशतक ठोक चुके हैं।

रोहित शर्मा फिलहाल ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर भारतीय टीम में सबसे प्रबल दावेदार  हैं, भारतीय टीम का कोई और ओपनिंग बल्लेबाज फिलहाल उन्हें रिप्लेस नहीं कर सकता है।

Prev1 of 7
Use your ← → (arrow) keys to browse