Women’s T20 Challenge 2022

Women T20 Challenge 2022: सोमवार यानि 23 मई से वुमन टी-20 चैलेंज 2022 का आगाज होने वाला है। ये इस टूर्नामेंट का चौथा और आखिरी सीजन है क्योंकि अगले साल से वुमन आईपीएल का आयोजन होने वाला है। इस सीजन इस टूर्नामेंट की शुरुआत ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवस के मुकाबले से होगी। अब आप सबके मन में ये सवाल उठ रहे होंगे की ये मुकाबला कब, कहां, कितने बजे और कैसे देख सकते हैं! तो आइए जानते हैं कि कब, कहां, कितने बजे और कैसे देख सकते हैं अब ये रोमांचक मैच…

Women T20 Challenge 2022: ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवस के बीच होगा पहला मुकाबला 

Women T20 Challenge 2022

इस सीजन का पहला मुकाबला ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवस के बीच 23 मई को खेला जाना है।  ट्रेलब्रेजर्स की कामन स्मृति मंधाना के हाथों में हैं, वहीं हरमनप्रीत कौर सुपरनोवस की अगुवाई करती हुई नजर आएगी। ये मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

इन दो टीम के अलावा एक और टीम इस टूर्नामेंट में शामिल है जिसका नाम वेलेसीटी है और इस टीम की कप्तान दीप्ति शर्मा हैं। आईपीएल की तरह ही इस टूर्नामेंट में विदेशी महिला खिलाड़ी भी हिस्सा लेंगी। ये टूर्नामेंट तीन टीमों के बीच चार दिनों तक खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में चार मैच खेले जाएंगे और इसका प्लेऑफ आईपीएल 2022 के प्लेऑफ के साथ ही होगा।

कब, कहां और कितने बजे देख सकते हैं Women T20 Challenge 2022 का पहला मैच

Women T20 Challenge 2022

कब खेला जाएगा Women T20 Challenge 2022 का पहला मैच?

इस टूर्नामेंट का पहला मैच सोमवार यानि 23 मई को भारतीय समयानुसार 7:30 बजे खेला जाएगा।

कहां पर खेला जाएगा ये मैच?

मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे होगा टॉस ?

मैच में टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे होगा।

कहाँ देख सकते हैं ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवाज मैच का लॉइवे टेलिकास्ट?

आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर ट्रेलब्लेज़र बनाम सुपरनोवा महिला टी20 चैलेंज मैच का लाइव टेलिकास्ट देख सकते हैं। आप इन मैचों की कमेंट्री हिंदी और अंग्रेजी में भी स्टार स्पोर्ट्स पर सुन सकते हैं।

कहाँ देख सकते हैं ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवाज मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

अगर आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर महिला टी20 चैलेंज 2022 के ट्रेलब्लेज़र बनाम सुपरनोवा मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं, तो आपको डिज़नी प्लस हॉटस्टार ऐप में लॉग इन करना होगा। वहीं, अगर आप लैपटॉप या डेस्कटॉप पर ट्रेलब्लेजर्स बनाम सुपरनोवा मैच देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको हॉटस्टार की वेबसाइट पर लॉगइन करना होगा।