आईपीएल की जारी सीजन का 52वां मुकाबला आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत आरसीबी को हरा दिया मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करने मैदान में 7 विकेट खोकर 20 रन बनाए एक ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर ली।

हैदराबाद के गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

मैच के दौरान हैदराबाद के खिलाड़ियों के प्रदर्शन की बात करें तो टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया। जिसमें संदीप शर्मा ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 20 रन खर्च करके 2 विकेट झटके।  वहीं जेसन होल्डर को 4 ओवर में दो विकेट मिले होल्डर ने मैच में 27 रन खर्च किए थे। हैदराबाद के स्टार गेंदबाज टी नटराजन ने चार ओवर में 11 रन खर्च करके 1 विकेट झटके। वहीं राशिद खान चार ओवर में 24 रन खर्च करके 1 विकेट झटके। शाहबाज नदीम को 4 ओवर में 1 विकेट मिले उन्होंने 35 रन खर्च किए।

गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हैदराबाद में आरसीबी को ज्यादा बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया, और आरसीबी टीम निर्धारित 20 ओवर में 120 रन ही बना सकी। जिसका पीछा हैदराबाद ने आसानी से कर लिया।  अपने गेंदबाजों से शानदार प्रदर्शन देखने के बाद जब डेविड वॉर्नर पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में गए तो उन्होंने अपने गेंदबाजों की खूब तारीफ की।

डेविड वॉर्नर ने की खिलाड़ियों की तारीफ

डेविड वॉर्नर ने मैच के पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बोलते हुए कहा कि-

“इस खेल में आने से पहले हम जानते थे कि हमें पॉइंट टेबल की सिर्फ दो टीमों को हराना है हमने आरसीबी को हरा दिया अब मुंबई के खिलाफ खेलने के लिए यह अच्छा मौका है। विजय शंकर को खोना हमारे लिए बड़ा झटका है उसने हमारे लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया। मैच के दौरान हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया सारा श्रेय उन्हें ही जाता है। हम बल्लेबाजी के दौरान सही संतुलन और सही साझेदारी करने में सफल हो रहे हैं, मैच में 4 ओवर में 20 रन से कम बनाना काफी अजीब लगा, लेकिन यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि यहां ओस अधिक थी”

जेसन होल्डर एक बेहतरीन ऑलराउंडर है वह किसी भी खिलाड़ी के सामने बेहतरीन बाउंसर गेंदबाजी करने के लिए सक्षम है। हमें पता था कि आज हमें मैच जीतना है और हमें उम्मीद है कि अगले मैच में भी ऐसा ही होगा साल 2016 में हमें आखिरी के तीन मैच जीतने थे और हमने ऐसा किया था”

प्लेऑफ में पहुंच सकती है सनराइजर्स हैदराबाद टीम

सनराइजर्स हैदराबाद को अगर प्लेऑफ़ में पहुंचना है तो उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हर हाल में जीत हासिल करना होगा। फिलहाल पॉइंट टेबल में हैदराबाद के अलावा 3 टीमों के बीच 12 अंक हैं लेकिन हैदराबाद के लिए सबसे सकारात्मक बात यह है कि उनका नेट रन रेट पॉजिटिव है जो कि अगर वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में जीत हासिल करते हैं तो उन्हें प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाएगा।