W3DM 237

महिला T20 चैलेंज के तीसरे सीजन का तीसरे मुकाबले के दौरान सुपरनोवाज और ट्रेलब्लेजर्स की टीमें आमने सामने थी। जिसमें सुपरनोवाज ने अपने गेंदबाजों और बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के बदौलत ट्रेलब्लेजर्स को 2 रनों से हरा दिया। मैच के दौरान पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपरनोवाज ने छह विकेट खोकर 146 रन बनाए जिसके जवाब में उतरी ट्रेलब्लेजर्स टीम 144 रन ही बना सकी।

मैच में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाड़ियों ने किया खराब प्रदर्शन

W3DM 810

मैच के दौरान टीम के खिलाड़ियों से उतना अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला, पहले टीम की गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी की जिसकी वजह से विरोधी टीम 146 रन बना दी। मैच के दौरान ट्रेलब्लेजर्स की गेंदबाजों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो ट्रेलब्लेजर्स की स्टार गेंदबाज झूलन गोस्वामी, सलमा खातून और हरलीन देओल को एक-एक विकेट मिला।

लक्ष्य  का पीछा करने मैदान पर उतरी टीम ट्रेलब्लेजर्स के बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो दीप्ति शर्मा ने सबसे ज्यादा 43 रन की नाबाद पारी खेली, वहीं टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने 33 और हरलीन ने 27 रन बनाए। मैच में हार के बाद टीम की कप्तान स्मृति मंधाना ने हार की असली वजह का जिक्र किया।

मैच में हार के बाद बोली स्मृति मंधाना

9S6A0082

मैच में हार के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बोलते हुए स्मृति मंधाना ने कहा-

“लड़कियां मैच में हमें वास्तव में काफी करीब लेकर आई, लेकिन हमें मैच में जीत नहीं मिली, हालांकि दीप्ति और हरलीन ने इस मैच में शानदार प्रयास किया। मैदान पर चारों तरफ ओस थी। मैच में खेलते वक्त हम किसी अन्य चीजों पर ध्यान नहीं दे रहे थे हम मैच को जीतना चाह रहे थे”

फाइनल मुकाबले के बारे में बोली स्मृति मंधाना

ARJUNl1538

इस मैच के बाद मंधाना की टीम को सुपरनोवाज के खिलाफ फाइनल खेलना है, अगले मैच के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा की-

“उम्मीद है कि हम फाइनल में उनके खिलाफ अच्छा खेलेंगे इस मैच में हमें अवश्य हार मिली लेकिन हमारे क्षेत्ररक्षकों ने अच्छा प्रयास किया उम्मीद है कि हम सोमवार को और मजबूत होकर लौटेंगे”