RJV38028

आईपीएल के जारी सीजन का 53वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया, यह चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के इस सीजन का आखिरी मैच मैच था। इस मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस में मन में एक सवाल यह भी होगा की क्या यह धोनी का यह आईपीएल का आखिरी मैच है, तो फैंस के इस सवाल का जवाब मैच के टॉस के दौरान मिल गया।

क्या धोनी अगले साल खेलेंगे आईपीएल

RJV38050

मैच के दौरान जब चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी से टॉस के दौरान पूछा गया की क्या वह अपने आईपीएल करियर का आखिरी मैच खेल रहें है तो उन्होंने कहा की, “बिल्कुल नहीं” इसका मतलब साफ है की धोनी आईपीएल के अगले सीजन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे।

आईपीएल के इस सीजन चेन्नई के खराब प्रदर्शन को देखते हुए ऐसा लग रहा था की धोनी हो सकता है की अपने आईपीएल करियर को भी अलविदा कह दे। शायद इसी वजह से किसी भी मैच के बाद विरोधी टीम के खिलाड़ी उनसे हर मैच के बाद जर्सी मांगते नजर आते है। लेकिन अब धोनी का का ऐसा बयान चेन्नई के फैंस के लिए एक बड़ी खुशी की बात होगी।

चेन्नई के सीईओ ने भी धोनी के बारे में कहा था ऐसा

ceo of csk

कुछ ही दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने भी पिछले दिनों धोनी के बारे में बोलते हुए कहा था, की धोनी आईपीएल का अगला सीजन खेलेंगे, क्योंकि एक साल खराब प्रदर्शन करने का मतलब यह नहीं होता है की, उसे बदल दिया जाए। टीम के सीईओ के बयान के बाद लोगों की नजरे धोनी पर थी की वह क्या जवाब देंगे, और धोनी ने मैच के दौरान ऐसा बोलकर चेन्नई के करोड़ों फैंस के दिल में एक उम्मीद जगा दी, की धोनी का जलवा अगले साल भी देखने को मिलेगा।

चेन्नई ने इस साल किया खराब प्रदर्शन

CSK

चेन्नई सुपर किंग्स के इस साल के प्रदर्शन पर नजर डाले तो चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा, जिसकी वजह से टीम पहली बार ऐसा हुआ की प्लेऑफ़ में नहीं पहुच पाई। वहीं चेन्नई फिलहाल आईपीएल के पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। चेन्नई सुपर किंग्स ने इस साल आईपीएल की शुरुवात काफी बेहतरीन की। टीम को पहले मैच में मुंबई के खिलाफ जीत मिली थी।

लेकिन उसके बाद चेन्नई लगातार खराब प्रदर्शन करती रही, जिसकी वजह से वह पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर पहुच गए, वहीं चेन्नई से हारने वाली मुंबई इंडियंस की बात करे तो टीम फिलहाल टॉप पर काबिज है। चेन्नई ने अब तक खेले गए 13 मैच में सिर्फ 5 मैच में जीत हासिल की।