आरोन फिंच

लम्बे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज़ आरोन फिंच की वाइफ को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे, जिसमें उन्हें लोग भद्दी गालियों के साथ-साथ सेक्शुअल असोल्ट की धमकिया भी दे रहे थे। जिसके बाद फिंच ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दमदार पारी खेलकर अपने बल्ले से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली दमदार पारी

आरोन फिंच

आज 3 मार्च को न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मैच खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपने शानदार प्रदर्शन के चलते 64 रन के अंतर से मैच जीत लिया। पांच मैचों की इस सीरीज़ में ऑस्ट्रेलिया ने 1-2 वापसी कर ली है।

इस मैच में खास बात यह रही है की लम्बें समय से खाराब फॉर्म से जूझ रहे आरोन फिंच ने अपने आलोचकों को बल्ले से करारा जवाब देते हुए 44 गेंदों पर 69 रन की एक दमदार पारी खेली है।

आरोन फिंच ने बल्ले से दिया करारा जवाब

आरोन फिंच

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान आरोन फिंच ने अपनी इस पारी में 156.82 की स्ट्राइक रेट के साथ 8 चौके और 2 छक्कों की मदद से 44 गेंदों पर 69 रनों की दमदार पारी खेली है। उनकी इस पारी के बदौलत ऑस्ट्रेलिया की टीम 208 का विशाल स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही।

इस मैच में कीवी बोलरों ने न्यूजीलैंड की टीम को 17.1 ओवर में मात्र 144 रनों के कुल स्कोर पर ढेर दिया, और 64 रनों के अंतर से मैच जीत कर सीरीज में 1-2 से वापसी करली है।

फिंच की वाइफ को कर थे लोग ट्रोल

आरोन फिंच

लम्बें समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और ओपनिंग बल्लेबाज आरोन फिंच की वाइफ को लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे थे, जिसमें उन्हें लोग भद्दी गालियों के साथ-साथ सेक्शुअल असोल्ट की धमकिया भी दे रहे थे।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के फैंस उनकी तस्वीरों पर कमेंट करते हुए कह रहे थे कि आपके पति को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए और संन्यास का ऐलान कर देना चाहिए। जिसके बाद फिंच ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दमदार पारी खेलकर अपने बल्ले से आलोचकों का मुंह बंद कर दिया है।