IMG 20210715 WA0008 2

मैच डिटेल्स: 

WI-W vs PAK-W के बीच खेले जाने वाला यह पांचवा और अन्तिम एकदिवसीय मुकाबला 18 जुलाई शाम 7:00 बजे Sir Vivian Richards Stadium, North Sound में खेला जायगा। इस मैच का सीधा प्रसारण FANCODE app पर उपलब्ध होगा।

मैच प्रीव्यू:

एकदिवसीय श्रंखला में WI-W अभी तक 3-1 से आगे है पिछले मुकाबले में PAK-W ने वापसी की औऱ WI-W  को हरा कर श्रृंखला में पहला मैच जीता। PAK-W की तरफ से ओमैम सोहिल ने 61 रन की पारी खेली। सन फातिमा और नशर संधू ने 4 4 विकेट लिये। WI-W की तरफ से कयशोण नाइट ने 88 रन की पारी खेली।

मौसम रिपोर्ट:

हल्के बादल छाए रहंगे ,हल्की बारिश की भी आशंका है। तापमान 27℃ रहने की उम्मीद है।

पिच रिपोर्ट: 

यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है। यहाँ गेंद बल्ले पर अच्छे से आती है शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है पर बाद में बल्लेबाजी आसान हो जाती है।

पहली पारी का औसत स्कोर: 

इस पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 194 के आस पास ही रहा है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकॉर्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी बहूत आसान हो जाती है ऐसे में लक्ष्य का पीछा करते हुए यहां 70% से ज्यादा मैच जीते गए हैं। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना सही निर्णय रहता है।

WI-W  संभावित एकादश: 

हेले मैथ्यूज, किशोना नाइट/रशदा विलियम्स, किशिया नाइट (wk), स्टैफनी टेलर, डिएंड्रा डॉटिन, चेडियन नेशन / चिनेल हेनरी, ब्रिटनी कूपर, शमिलिया कॉनेल, अनीसा मोहम्मद, शकीरा सेलमैन, करिश्मा रामहरैक

PAK-W संभावित एकादश:

मुनीबा अली, आयशा जफर, ओमैमा सोहेल, जावेरिया खान , निदा डार, आलिया रियाज, आयशा नसीम, ​​फातिमा सना, डायना बेग, रमीम शमीम, अनम अमीन

ड्रीम 11 टॉप पिक्स व टिप्स:

हेली माथैवस: चौथे मैच में शानदार शतक बनाया यह उनका दूसरा एकदिवसीय शतक था अभी तक 3 मैच में 176 रन बना चुकी हैं और 3 विकेट भी लिए है।

अनीस मुहम्मद: इस श्रृंखला में अभी तक बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा है उन्होंने 3 मैचों में 10 विकेट लिए है।

स्टेफनी टेलर:पहले मैच मैं शानदार परफॉर्मेंस किया इन्होंने 105 रन की नाबाद पारी खेली और 3 विकेट भी लिए WI -W के किसी भी मैच में ये सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी होती हैं ।

निदा डार:पहले मैच में सबसे ज्यादा रन इन्होंने ही बनाये थे और एक विकेट भी लिया था यह बहुत अच्छी इकॉनमी से गेंदबाजी करती हैं। अभी तक 3 मैचों में 99 रन बनाए हैं और 1 विकेट भी लिया है। पिछले मैच में नाबाद 29 रन बनाए।

आयेशा ज़फ़र: इन्होंने पहले मैच में 46 रन की अच्छी पारी खेली है। ड्रीम 11 में ये अच्छे विकल्प हो सकती हैं। अभी तक 3 मैच में 60 रन बनाये हैं इस मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान : स्टेफनी टेलर, निदा डार

उपकप्तान: आयेशा ज़फ़र, हेली माथैवस

ड्रीम11 टीम 1: 

WI-W vs PAK-W

विकटकीपर: मुनीब अली

बल्लेबाज: कयशोण नाइट,ओमैम सोहिल,डिआंड्रा दोत्तीन, ब्रिटनी कूपर

आल राउंडर: स्टेफनी टेलर,हेली मठेवस, निदा डार

गेंदबाज: अनीस मोहम्मद, शकर सलमान,फातिमा सन

ड्रीम 11 टीम 2 :

IMG 20210717 WA0013

विकटकीपर: मुनीब अली

बल्लेबाज: कयशोण नाइट,ओमैम सोहिल, ब्रिटनी कूपर,जावेरिया खान

आल राउंडर: स्टेफनी टेलर,हेली मठेवस, निदा डार

गेंदबाज: अनीस मोहम्मद, शकर सलमान,फातिमा सन

एक्सपर्ट सलाह: 

आल राउंडर इस मैच में महत्वपूर्ण रहंगे निदा दर , हेली मट्ठेवस , स्टेफ़नी टेलर बहुत महत्वपूर्ण हो जाते हैं । WI W का पलड़ा भारी हैं ऐसे में 7:4 के कॉम्बिनेशन से टीम बनाये 7 खिलाड़ी WI W  से तथा 4 खिलाड़ी PAK W से ले।

संभावित विजेता: 

WI-W के इस मैच को जीतने की उम्मीद ज्यादा है वह ज्यादा मजबूत टीम है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer