wi vs eng

WI vs ENG: वेस्टइंडीज का खिलाड़ी हो या फैन, दोनों ही बहुत कूल हैं। विंडीज़ के क्रिकेटर्स और फैंस पूरी दुनिया में अपने इसी मस्तीभरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। क्रिस गेल हो, ड्वेन ब्रावो या कीरोन पोलार्ड, वेस्टइंडीज के लगभग सभी खिलाड़ी मैदान पर मस्ती करते हुए देखे गए हैं। इस बीच वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड (WI vs ENG) के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान मैदान पर एक मजेदार नजारा देखने को मिला। कॉलिन द साउंडमैन उसैन बोल्ट के अंदाज में पिच पर दौड़ता हुआ आया, स्टंप उखाड़ कर चलता बना।

WI vs ENG: मैदान में घुसा भारी-भरकम इंसान

https://www.instagram.com/p/CbAdTWFsTCl/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल ये वाक्या इंग्लैंड की बल्लेबाजी के 64वें ओवर में देखने को मिला। बारिश के कारण WI vs ENG मैच को कुछ देर के लिए रुक दिया गया था। इस दौरान जैसे ही ग्राउंडसमैन मैदान पर कवर लेकर आ रहे थे कि उनसे पहले ये भारी-भरकम शख्स मैदान में घुसा और अंपायर के सामने से फनी अंदाज में स्टंप उखाड़ा और दौड़ता हुआ निकल गया।  वेस्टइंडीज क्रिकेट ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वहीं इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वेस्टइंडीज क्रिकेट ने उसैन बोल्ट को इसमें टैग भी किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, ‘उसैन बोल्ट बनाम Colin the Soundman कौन जीतेगा?’ यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

ऐसा रहा WI vs ENG का पहला टेस्ट मुकाबला

Windies 825

वहीं अगर वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच चल रहे मैच के पांचवें दिन की बात करें तो इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने जोरदार शतक जड़ा। जो रूट की 109 रनों की पारी की बदौलत इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 349 रनों पर पारी घोषित कर दी। वेस्टइंडीज की टीम को इस मैच को जीतने के लिए 286 रनों की जरूरत है। खबर लिखे जाने तक वेस्टइंडीज की टीम ने बिना कोई विकेट खोए 45 रन बना लिए हैं।