94cc2 16270922361666 800

मैच डिटेल्स

WI vs AUS के बीच खेले जाने वाली 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा मैच 27 जुलाई को Kensington Oval,Bridgetown,Barbados,West Indies में खेला जाएगा। यह मैच रात 12 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण और अपडेट Fancode App और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा। 

मैच प्रीव्यू 

दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए वेस्टइंडीज ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर श्रृंखला में 1-1 की बराबरी कर ली है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 47.1 ओवर में  187 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी पर निकोलस पूरन की 59 रन की शानदार पारी के चलते वेस्टइंडीज ने लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एडम ज़म्पा ने 36 रन बनाए और 2 विकेट लिए वही मिचेल स्टार्क ने 3 विकेट लिए। अब दोनों टीमें श्रंखला में बराबरी पर हैं इस मैच में  दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

मौसम रिपोर्ट 

आसमान में बादल छाए रहेंगे बारिश की आशंका नहीं है। तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। 

पिच रिपोर्ट 

यह पिच गेंदबाजी के अनुकूल है शुरुआत में यहां तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। 250 रन का स्कोर यहां पर अच्छा टोटल रहता है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर 

यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 250 रन के आस पास रहा है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

यहाँ लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं 

संभावित एकादश AUS

जोश फिलिप, बेन मैकडरमोट, मिशेल मार्श, मोइसेस हेनरिक्स, एश्टन टर्नर, मैट वेड, एलेक्स केरी (c), एडम ज़म्पा, मिचेल स्टार्क, वेस एगर और रिले मेरेडिथ

संभावित एकादश WI

एविन लुईस, शाई होप, जेसन मोहम्मद, डैरेन ब्रावो, निकोलस पूरन (wk), कीरोन पोलार्ड (c), जेसन होल्डर, शेल्डन कॉटरेल, हेडन वॉल्श, अल्जारी जोसेफ और अकील होसेन

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

मिचेल स्टार्क: पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 8 ओवरों में 48 रन देकर 5 विकेट लिए दूसरे मैच में भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 26 रन देकर तीन विकेट लिए इस मैच में भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

जोश हेज़लवुड: इन्होंने भी पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 ओवरों में मात्र 11 रन देकर 3 विकेट लिए इनके खेलने पर संदेह है पर अगर यह खेलते हैं तो महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहेंगे। 

कीरोन पोलार्ड: ये वेस्टइंडीज टीम के कप्तान हैं। इन्होंने पहले मैच में 56 रन की पारी खेली। ये टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं इस मैच में बीन से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

हेडेन वाल्श: इन्होंने T20 श्रृंखला में भी शानदार गेंदबाजी की थी और अभी तक दोनों मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है इस मैच में भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

मिशेल मार्श: T20 श्रृंखला में जबर्दस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया है। पहले मैच में भी अच्छी शुरुआत मिली थी पर उसे बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए इस मैच में बड़े स्कोर की उम्मीद है। 

एडम ज़म्पा; यह ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज हैं एक दूसरे श्रंखला में इन्होंने दोनों मैचों में शानदार गेंदबाजी की है। पिछले मैच में इन्होंने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 36 रन बनाए और 3 विकेट लिए इस मैच में भी एक अहम खिलाड़ी  रह सकते हैं। 

कप्तान/उपकप्तान विकल्प

कप्तान मिचेल स्टार्क,शाई होप,मिशेल मार्श

उपकप्तान एडम ज़म्पा,कीरोन पोलार्ड

ड्रीम 11 टीम 1

Screenshot 2021 07 26 3.46.01 PM

विकटकीपर: एलेक्स कैरी,शाई होप

बल्लेबाज: कीरोन पोलार्ड,एश्टन टर्नर,जोश फिलिप

आल राउंडर: मिशेल मार्श,जेसन होल्डर

गेंदबाज:  मिचेल स्टार्क, अल्जारी जोसेफ, एडम ज़म्पा,अकील होसेन

ड्रीम 11 टीम 2

Screenshot 2021 07 26 3.47.18 PM

विकटकीपर: एलेक्स कैरी,निकोलस पूरन

बल्लेबाज: डैरेन ब्रावो,मोइसेस हेनरिक्स,एविन लुईस

आल राउंडर: मिशेल मार्श,जेसन होल्डर

गेंदबाज: मिचेल स्टार्क, अल्जारी जोसेफ, एडम ज़म्पा,अकील होसेन

विशेषज्ञ सलाह 

गेंदबाज इस मैच में महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। इस पिच पर तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद प्राप्त होती है ऐसे में 4 गेंदबाजों के साथ जाना सही निर्णय रहेगा।

संभावित विजेता 

इस मैच में आस्ट्रेलिया के जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer