मैदान पर लगी गंभीर चोट, खड़े होने की स्थिति में भी नहीं खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर: VIDEO
मैदान पर लगी गंभीर चोट, खड़े होने की स्थिति में भी नहीं खिलाड़ी, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर: VIDEO

क्रिकेट के मैदान पर रोमांच तो भरपूर होता है, लेकिन कभी-कभी खिलाड़ियों को यहां गंभीर चोटों का भी सामना करना पड़ता है। रविवार को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम (West Indies) के युवा डेब्यूडेंट Jeremy Solozano को मैदान पर एक ऐसी ही चोट लगी और इसके बाद वह चलने की स्थिति में भी नहीं थे और उन्हें स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि जेरेमी सोलोजानो के स्कैन के बाद ही चोट की गंभीरता का पता चलेगा।

Jeremy Solozano को लगी गंभीर चोट

वेस्टइंडीज-श्रीलंका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में डेब्यू कर रहे Jeremy Solozano को मैच के दौरान गंभीर चोट लगी है। जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर से मैदान के बाहर और फिर अस्पताल ले जाया गया। घटना मैच के 24वें ओवर में घटी। जबक शॉट मारने वाले बल्लेबाज श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने थे। उन्होंने गेंद को हिट किया और गेंद सीधा सिली प्वॉइंट पर खड़े सोलोजानो के हेलमेट पर जा लगी।

जैसे ही सोलोजानो को गेंद लगी, तो श्रीलंकाई कप्तान तुरंत जाकर उनका हालचाल पूछते नजर आए और उन्होंने जल्द मेडिकल स्टाफ को बुलाने का भी इशारा किया। अब इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस Jeremy Solozano के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

स्कैन के बाद पता चलेगी चोट की गंभीरता

26 वर्षीय Jeremy Solozano के लिए आज बहुत ही बड़ा दिन था, क्योंकि उन्हें आज ही श्रीलंका के खिलाफ डेब्यू कैप मिली। मगर मैच के शुरु होने के बाद उनके साथ ऐसा हादसा होगा, इसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने Jeremy Solozano  की इंजरी को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि चोट का स्कैन किया गया है, रिपोर्ट में उसकी गंभीरता का पता लगेगा।

बताते चलें, वेस्‍टइंडीज दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज खेलने श्रीलंका पहुंची है। पहला मुकाबला गॉल में खेला जा रहा है। मैच की शुरुआत श्रीलंका के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले के साथ हुई है।