इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का आगाज आज (शनिवार) को मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में होने जा रहा है. हर साल की भांति इस बार भी बॉलीवुड स्टार आईपीएल के रंगारंग में चार चाँद लगाएंगे. अब से कुछ ही घंटों बाद मच अवेटेड इवेंट शुरू हो जाएगा जिसकी तैयारियों में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज रात दिन लगे हुए हैं. हाल ही में इस खास दिन की तैयारियों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो बेशक आपको इंप्रेस कर देंगी.

काफी बदलाव के बाद आखिरकार ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने वाली सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ गए हैं. जिसमें परिणीति चोपड़ा और रणवीर सिंह अब नजर नहीं आएंगे. इस सेरेमनी में ऋतिक रोशन, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज, तमन्ना भाटिया और प्रभुदेवा डांस का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे.

हाल ही में सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज की रिहर्सल करते हुए तस्वीरें सामने आई है जिसे देखकर इतना तो तय है कि आज की शाम फैंस के किसी तोहफे से कम नहीं है जहां पर उन्हें दिग्गज कलाकार एक साथ नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन इस खास मौके पर ‘तू मेरी’ गाने पर डांस करेंगे तो वहीं जैकलीन ‘एक दो तीन’ गाने पर अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई देंगी.

बता दें इस बार भी पिछले साल की तरह आोयजकों ने एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को परफॉर्मेंस देने के लिए इनवाइट किया था, लेकिन प्रोग्राम से दो दिन पहले उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया. बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह ने इंजुरी की वजह से मना किया था.

परिणीति ने बताया कि वे पिछले कुछ दिनों से नमस्ते इंग्लैंड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस वजह से उन्हें आईपीएल की तैयारी का टाइम नहीं मिल पाया. वो आधी-अधूरी प्रिपरेशन के साथ परफॉर्म नहीं कर सकतीं. बता दें कि परिणीति ने पिछले साल हैदराबाद में हुई ओपनिंग सेरेमनी में फिल्म ढिशूम के सॉन्ग ‘जानेमन आह..’ पर परफॉर्मेंस दी थी.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *