अनुपमा परमेश्वरन

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने हाल ही में बीसीसीआई से छुट्टी ली। जिसके बाद से शोर मचा हुआ है कि बुमराह शादी करने वाले हैं, वो भी साउथ एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन से। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुपमा कौन हैं? आखिर इस एक्ट्रेस के साथ उनकी शादी की खबरें क्यों आ रही हैं?

कौन हैं अनुपमा परमेश्वरन?

Jasprit Bumrah

भारतीय पेसर Jasprit Bumrah के साथ जिस अभिनेत्री की शादी की खबरें आ रही हैं, वह साउथ इंड्रस्ट्री की बेहद खूबसूरत अदाकारा हैं। वह तेलुगु , तमिल, कन्नड और मलयालम भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।

एक्ट्रेस को उनकी पहली फिल्म 2015 में आई ‘प्रेमम’ से पहचान मिली, जिसमें उन्होंने ‘मैरी जॉर्ज’ का किरदार निभाया था। इसके बाद 2017 में आई तेलुगु फिल्म साथामनन भावती और वुन्नाधी ओकाते ज़िंदगी जैसी फिल्मों में लीड रोल किया।

Jasprit Bumrah के साथ डेटिंग की थी खबरें

भारत के कई खिलाड़ी हैं, जो बॉलीवुड हसीनाओं के सामने क्लीन बोल्ड हुए हैं। उसी में कुछ वक्त पहले जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah )का नाम शामिल हुआ था। जब खबरें आईं थी कि वह साउथ इंडियन एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन को डेट कर रहे हैं। लेकिन उन खबरों को शांत भी करने का काम एक्ट्रेस ने खुद किया था।

ये खबरें इसलिए तूल पकड़ रही थी क्योंकि बुमराह और अनुपमा एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करते हैं। इतना ही नहीं वह दोनों एक-दूसरे के कई पोस्ट लाइक भी कर चुके हैं। प्रेमम फिल्म से पहचान हासिल करने वाली साउथ इंडियन एक्ट्रेस से जब बुमराह को लेकर डेटिंग पर सवाल पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, हम डेट नहीं कर रहे।

सोशल मीडिया से मिल रही है दोनों की शादी की हिंट

Jasprit Bumrah

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumrah ) ने बीसीसीआई से इंग्लैंड सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले निजी कारणों के चलते छुट्टी ली है। तो दूसरी तरफ देखा गया है कि एक्ट्रेस अनुपमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर लिखा, ‘हैप्पी हॉलीडे टू मी!’

लेकिन इसके बाद बुमराह और अनुपमा की शादी की खबरों ने तूल तब पकड़ लिया जब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस बात का खुलासा किया कि वह राजकोट के लिए रवाना हो रही हैं। उन्होंने फ्लाइट की एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी की वह राजकोट के लिए उड़ान भर रही हैं।