pakistani girl leaked screenshots pak bowler shadab khan flirting twitter

पाकिस्तान  के दिग्गज स्पिनर शादाब खान सोशल मीडिया पर उस वक्त चर्चा का विषय बन गए थे,जब उन्होंने फेसबुक मैंसेजर पर एक अंजान लड़की को फ्लर्ट किया था,जिसके स्क्रीन शाॅट सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी। गौरतबल है कि शादाब खान वहीं गेदंबाज है जिन्होंने अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखते हुए पूरी दुनिया में कोहराम मचा दिया था।

जब पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने किया लड़की के साथ फ्लर्ट

Shadab hKhan

यह वाक्या उस वक्त मीडिया पर छाया,जब शादाब खान एक अंजान लड़की के साथ कथित तौर पर फ्लर्ट कर मीडिया में सु्र्खिया बना ली थी। इस लड़की का नाम अलीना था,जिसके सा शादाब खान ने फ्लर्ट किया था। इसके लिए खुद शादाब ने बातचीत की स्क्रीन शाॅट सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जो कुछ ही देर में वायरल हो गया था।

मैंसेजर के स्क्रीन शाॅट डालकर मचा डाला तहलका

1 2

2 1

हालांकि सामने आए स्क्रीन शाॅट में यह साफतौर में दिख रहा था कि शादाब खान ने पहले अलीना को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा था। बाद में उन्होंने अलीना से यह पूछा कि क्या वह सिंगल हैं। लेकिन इस दौरान अलीना ने अपनी बात रखते हुए कहा कि, मैं पहले ही किसी के साथ रिलेशन में हूं। साथ ही बता दिया कि उनका पहले से ही प्रेमी है।

लोगों ने लिए जमकर मजे

3

स्क्रीन शाॅट्स को अलीना ने कहा कि, तो आज मेरे साथ ये हुआ। हालांकि अलीना यह जानना चाह रही थी कि वे जिससे बात की थी वह शख्स शादाब खान ही है या कोई और शख्स है। पर उनकी यह बात उस वक्त उल्टी पड़ गयी,जब सोशल यूजरों ने इसको लेकर पाकिस्तानी क्रिकेटर शादाब खान को जमकर लताड़ा।

नहीं पता था होगा कुछ ऐसा

Shadab Khan

इसमें सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि अलीना उस गेंदबाज के बारे में जानना चाह रही थी कि क्या वे सही शख्स से बात कर रही है या नहीॆं। इसके अलावा अलीना ने यह कहा कि जब शादाब ने युवराज को आउट किया तबसे ही पूरा देश उनका फैन हो गया था।

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *