451097 450846 rohit sharma odi stroke

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा हाल ही में गौरव कपूर के टाॅक शो ‘ब्रेकफास्ट विथ चैम्पियन’ में नजर आए,इस दौरान उनकी वाइफ रितिका सजदेह भी मौजूद थे।

क्रिकेट फैन्स के बीच बेहद लोकप्रिय इस शो में रोहित शर्मा ने क्रिकेट के इतर कई बातों का खुलासा किया,जिसमें उन्होंने उस राज से भी पर्दा उठाया,जब पुलिस उनको खिड़की का काँच टूटने की वजह से गिरफ्तार करने आयी हुयी थी।

फैमिली में क्रिकेट को लेकर जमकर क्रेज

Ritika Sajdeh Family 1

ब्रेकफास्ट विथ चैम्पियन में गौरव कपूर द्वारा पूछे गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए हिटमैन रोहित शर्मा ने बचपन की एक हैरान कर देने वाले दांस्ता का खुलासा करते हुए कहा कि,

“मेरे परिवार के लगभग हर एक सदस्य को क्रिकेट के प्रति काफी ज्यादा लगाव है। कम से कम 24 घंटे में करीब 16 घंंटे हम क्रिकेट से जुड़ी चीजें या तो देखते हैं या फिर बात करते हैं। मेरे अकंल और बुआ को क्रिकेट खेलना बेहद ही पंसद हैं।

IndvAus 13

जब मैं बचपन के दौरान अपने अंकल के साथ गलियों में क्रिकेट खेलता था, तो उसी बीच मैनें कई लोगों के घरों की खिलाड़ियों के काँच को तोड़ा था। हालांकि कांच टूटने के बाद मेरे पड़ोसी हमसे गुस्सा हो जाते थे और इसको लेकर हमारी शिकायत पुलिस तक पहुंच जाती थी।”

जब कांच टूटने के बाद गिरफ्तार करने आ गयी पुलिस

break in limassol cyprus police

 

बचपन के उन लम्हों को बँया करते हुए रोहित शर्मा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि,

“जब भी काँच टूटने के बाद हमारी शिकायत पुलिस तक पहुंच जाती थी,तो हमें पुलिस द्वारा गिरफ्तारी का डर दिखाया जाता था। यह वाक्या कई बार घट चुका था।

rohitsharma odi getty1501 750

हमारे ज्यादातर पड़ोसी हमारे इस करतूत(कांच टूटने) से काफी ज्यादा परेशान रहे। हालांकि बाद में हम क्रिकेट के ग्राउंड में क्रिकेट खेलने लगे,पर हमारे घर के बिल्डिंग में क्रिकेट खेलना जारी रहा और हमारे कांच तोड़ने का सिलसिला भी जारी रहा।(हंसते हुए)”

07rohit

उनकी यह बात सुनकर ब्रेकफास्ट विथ चैम्पियन में होस्ट कर रहे गौरव कपूर के साथ रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह भी शाॅक रह गई और एक पल उन्होंने यह कह डाला कि सच में..!!

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *