भारत और श्रीलंका क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज,यानि 10 दिंसबर को हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला स्टेडियम में खेला जा रहा है।

हो रहे इस रोमांचक मुकाबले में मेहमान श्रीलंका टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का न्यौता भारतीय टीम को दिया। हालांकि पहले बल्लेबाजी करने आयी मेजबान भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और शुरूआत के तीन बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छु सके और आउट होकर पवेलियन की ओर रूख कर लिए।

जब रोहित को करना पड़ा पवेलियन का रूख

 

मैच के दौरान उस वक्त एक हैरान कर देने वाला वाक्या घटा,जब भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा मात्र 2 रन बनाकर लकमल की गेंद का शिकार होकर हो गए।

5वें ओवर की पहली गेंद पर जब गेंदबाज सुरंगा लकमल ने शाॅर्ट पिच गेंद क्रीज पर मौजूद रोहित शर्मा को डाली, अंदर की ओर आती हुई गेंद को बल्लेबाज समझ नहीं सके और बल्ले का बाहरी किनारे को छूते हुए विकेट के पीछे विकेटकीपर के हाथों में चली गयी।

रिव्यू फैसला पड़ा लंका के लिए वरदान

श्रीलंकन प्लेयरों के जोरदार अपील के बावजूद अंपायर ने इसे आउट नहीं दिया,जिसके बाद श्रीलंका कप्तान ने रिव्य लेना का इशारा कर दिया। हालांकि उनके द्वारा लिया गया यह फैसाल श्रीलंका टीम के लिए ही फायदेमंद हो गया और रोहित शर्मा के रूप में श्रीलंका टीम को दूसरा विकेट मिल गया। जिस वक्त रोहित शर्मा आउट हुए,उस वक्त उनका निजी स्कोर 13 गेंद पर 15.38 के औसत से मात्र 2 रन था।

जब रितिका हो गई मायूस

 

जैसे ही रोहित शर्मा को आउट होने का इशारा अंपायर ने दिया, वीवीआईपी दर्शक दीर्घा में बैठी उनकी वाइफ रितिका सजदेह शाॅक रह गयी और उन्होंने अपने हाथों से चेहरे को ढक लिया। उनके चेहरे से यह साफ झलक रहा था कि वह रोहित शर्मा के इतनी जल्दी आउट होने पर मायूस हो गयी थी.

देखे ये वीडियो