मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ तीन रनों से जीत हासिल कर अपनी प्लेऑफ की उम्मीद को बरक़रार रखा है. हालांकि टीम के कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला अब भी रनों को तरस रहा है.रोहित के फैन्स की उम्मीदें हर बार चकनाचूर हो रही हैं. पंजाब के खिलाफ भी रोहित का बल्ला खामोश ही रहा. इस एवज में टीम को जीत मिलने के बावजूद भी रोहित को सज़ा भुगतनी पड़ी. हिट मैन को सज़ा भी ऐसी मिली कि उन्हें अपना मुंह छिपाना पड़ा.

दरअसल, मुंबई इंडियंस टीम की ओर से जिम सेशन मिस करने वाले खिलाड़ी को अजीबो-गरीब सजा दी जाती है. इसके तहत खिलाड़ी को इमोजी कैरेक्टर प्रिंट वाला जंप सूट पहनना होता है. इसे पहनकर ही खिलाड़ी बस, होटल यहां तक कि एयरपोर्ट में भी नजर आते हैं. यही हुआ टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ.ये जिम के समय सो रहे थे जिसकी सज़ा उन्हें सरेआम इस बेइज्जती के रूप में झेलनी पड़ी.

इस दौरान रोहित शर्मा को इमोजी जंपसूट पहनने के लिए दिया गया. इस तस्वीर में रोहित अपना चेहरा छिपाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद रोहित की वाइफ ऋतिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हिटमैन की यह तस्वीर शेयर कर मजेदार कैप्शन लिख डाला. ऋतिका ने लिखा, ‘दिस वाज इनवाइटेबल’

Aawww!! He is so CUTEE ? . Our Hitman in MI Emoji Jumpsuit! ???

A post shared by Rohit & Ritika ? (@rohikaforever) on

रोहित शर्मा के अलावा टीम के सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन और गेंदबाज राहुल चहर भी इस ड्रेस में नजर आ चुके हैं. बता दें कि ‘स्लो स्टार्टर’ के नाम से मशहूर मुंबई इंडियंस अपने शुरुआती मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर थे. मगर टीम ने शानदार वापसी करते हुए न सिर्फ अपने मैच जीते बल्कि प्लेऑफ की रेस को भी रोमांचक बना दिया.