Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

ज्यादातर भारतीय लोग क्रिकेट और बॉलीवुड के दीवाने हैं. अधिकतर लोगों का मानना है कि क्रिकेट और बॉलीवुड के सफल होने और प्रसिद्धी पाने का कारण ही देश की जनता द्वारा उन्हें पसंद किया जाना है. जाहिर है कि बॉलीवुड और क्रिकेट पिछले दो दशकों से हाथ से हाथ मिलाकर चलते आ रहे हैं.

एक और जहाँ क्रिकेट में बॉलीवुड की प्रेजेंस को खूब भुनाया जाता है वहीँ बॉलीवुड में भी क्रिकेट की लोकप्रियता भी क्रिकेट के दीवानों को स्क्रीन तक लाने में अहम रोल अदा करती है. बॉलीवुड की अभिनेत्रियों और भारतीय क्रिकेटरों के बीच अफेयर तो मानों आम बात है, लेकिन इन अभिनेत्रियों में से एक ऐसी भी अभिनेत्री है जिनका चक्कर एक या दो नहीं बल्कि क्रिकेट से जुड़े कई लोगों से रहा है.

दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की. आज हम इस विशेष लेख के माध्यम से आपको क्रिकेट से जुड़े उन सभी लोगों के नाम बताएँगे जिनसे दीपिका का अफेयर रहा है.

3, महेंद्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान के बादशाह हैं। वो जब मैदान पर होते हैं विपक्षी टीमों में तब तक एक डर बना रहता है। मैच का माहौल कैसा भी हो धोनी हमेशा कूल रहते हैं। क्रिकेट के अलावा धोनी अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहे हैं और उसका सबसे बड़ा कारण उनके और दीपिका के बीच रिश्ते का था.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका का अफेयर महेंद्र सिंह धोनी के तब था जब वो एक प्रसिद्ध क्रिकेटर थे. जी हां, एक दौर में धोनी डिंपल गर्ल दीपिका की ओर भी काफी आकर्षित हुए थे. जी हां, 2007 और 2008 के दौरान जब धोनी टीम इंडिया के कैप्टन थे तब उनका करिअर क्रिकेट की दुनिया में चरम पर था. उनके नाम का क्रिकेट में डंका बजता था. वहीं दीपिका पादुकोण भी तब तक सुपरस्टार एक्ट्रेसेस में शुमार हो चुकी थीं.

इसी दौरान धोनी ने दीपिका को मैच देखने के लिए इनवाइट किया था. यहीं से दोनों की मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया. साक्षी के आने से पहले धोनी अपनी लाइफ में दीपिका को लाना चाहते थे. खबरों की मानें तो धोनी ने दीपिका पादुकोण को शादी के लिए प्रपोज भी किया था. वहीं उनके दोस्त धोनी को दीपिका के नाम से चिड़ाते भी थे. लेकिन बाद में धोनी को पता चला कि दीपिका को कोई और पसंद करता है और उनका ही दोस्त है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse