netherlands

अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज वेस्ली बर्रेसी (Wesley Barresi) की नीदरलैंड टीम में वापसी हो गई है, जबकि अनकैप्ड बैटिंग ऑलराउंडर अर्नव जैन को पाकिस्तान के खिलाफ रॉटरडैम में 16 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के लिए नीदरलैंड की 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। श्रृंखला के बाकी बचे हुए दो मुकाबले 18 और 21 अगस्त को खेले जाएंगे। सीरीज के तीनों मैचों के खेलने की जगह एक ही होगी। तीनों मैच रॉटरडैम के हेज़लारवेग स्टेडियम में खेले जाने हैं।

Wesley Barresi की नीदरलैंड टीम में हुई वापसी

Wesley Barresi
Wesley Barresi

नीदरलैंड्स ने 38 साल की उम्र में अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज वेस्ली बर्रेसी (Wesley Barresi) को टीम में वापस बुला लिया है। बरेसी ने जून 2019 से अपने देश के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। इसके दो साल बाद यानी 2021 में उन्होंने (Wesley Barresi) संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। लेकिन टीम के कई खिलाड़ी इंग्लैंड में खेली जा रही द हंड्रेड सीरीज का हिस्सा हैं। जिसके चलते बोर्ड को उनकी कमी को पूरा करने के लिए उन्हें टीम में शामिल करना पड़ा।

इस सीरीज के बदौलत नीदरलैंड बना सकती है टॉप-7 में जगह

pakistan team

पाकिस्तान और नीदरलैंड के बीच 16 अगस्त से शुरू होने वाली यह सीरीज आईसीसी वनडे सुपर लीग का हिस्सा है। ऐसे में दोनों टीमों के पास शानदार मौका है कि वो अच्छा प्रदर्शन दिखाकर टॉप-7 में अपनी जगह पक्की कर लें। अब टॉप-7 में जगह बनाने के लिए दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलने वाला है। वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि भारत के अलावा वनडे सुपर लीग की शीर्ष 7 टीमें सीधे 2023 विश्व कप के लिए क्वालीफाई करेंगी।

पाकिस्तान के खिलाफ नीदरलैंड की टीम

नीदरलैंड टीम: स्कॉट एडवर्ड्स (सी), मूसा अहमद, शारिज अहमद, वेस्ले बर्रेसी, लोगान वैन बीक, टॉम कूपर, आर्यन दत्त, अर्नव जैन, विव किंगमा, रयान क्लेन, बास डी लीड, तेजा निदामनुरु, टिम प्रिंगल, मैक्स ओ’ दाउद, विक्रम सिंह।