yuwi

टीम इंडिया के सिक्स़र किंग युवराज सिंह के निजी लाइफ में कड़वाहट की खबरें चल रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो युवी और उनकी पत्नी हेजल के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. पिछले कुछ दिनों से यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है. अभी टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी के कारण ही लगातार ख़बरों में बने हुए हैं. ऐसे में युवराज का नाम भी मार्केट में आना शायद ही क्रिकेटप्रेमियों को रास आये.

पिछले कुछ दिनों से इस तरह की खबरें सामने आ रही थी, जिसके चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस रही हेजल ने अपने परिवार के साथ फोटोज पोस्ट कर इस तरह की अटकलों पर विराम लगाने की कोशिश की. हेजल ने इंस्टा स्टोरी में पति युवराज की फोटोज शेयर कर यह बताने की कोशिश की कि उनके बीच सबकुछ ठीक चल रहा है.
Yuvi Hazel03b
वहीं बुधवार को युवराज सिंह ने एक प्रैक्टिस मैच के दौरान गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और इसका आगाज हुआ उनकी पत्नी हेजल कीच के स्टेडियम में घुसने के बाद. दरअसल, जैसे ही युवराज की पत्नी हेजल उनका प्रैक्टिस मैच देखने मैदान में घुसी युवराज सिंह ने छक्का लगा दिया. युवराज के फैन ने ये वीडियो बनाया, जिस पर हेजल कीच ने भी कमेंट किया. हेजल ने लिखा, ‘मेरी एंट्री करते ही युवी ने छक्का लगा दिया. ये वीडियो अपलोड करने के लिए शुक्रिया.’

इस सीजन युवराज को किंग्स इलेवन पंजाब ने 2 करोड़ रूपये में खरीदा है. पिछले कुछ दिनों से यह खिलाड़ी अपने फार्म को लेकर जूझ रहा है. मौजूदा समय में युवी टीम इंडिया से भी बहार चल रहे हैं. ऐसे में युवी इस आईपीएल अपने बल्ले के दम पर टीम इंडिया का भी दरवाजा खटखटाने की कोशिश करेंगे.

बता दें, युवराज और हेजल की नवंबर 2015 में सगाई हुई थी. इसके एक साल बाद 30 नवंबर 2016 को चंडीगढ़ के पास फतेहगढ़ साहिब में सिख धर्म के अनुसार इनकी शादी हुई थी. इसके बाद दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग भी की थी. इनका दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन भी हुआ था. युवी और हेजल की एक कॉमन फ्रेंड के बर्थडे पर 2011 में मुलाकात हुई थी. लेकिन इनके बीच दोस्ती 2014 में हुई.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *