0f453 16273687946979 800

मैच डिटेल्स 

WEF vs SOB  के बीच इस टूर्नामेंट का 8वा मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा। यह मैच  Sophia Gardens, Cardiff, England में खेला जाएगा। ये मैच रात 11:00 बजे शुरू होगा। इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

मैच प्रीव्यू 

WEF ने जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की है। अपने पहले मैच में  WEF ने पहले बल्लेबाजी करते हुए NOS को 173 रन का लक्ष्य दिया और कैस अहमद की शानदार गेंदबाजी के चलते 5 रन से मैच में जीत दर्ज की ,टीम के कप्तान जॉनी बेयरस्टो ने 56 रन की शानदार पारी खेली। वहीं दूसरी ओर SOB को अपने पहले मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है। अंक तालिका की बात की जाए तो WEF चौथे स्थान पर हैं वही SOB अंतिम स्थान पर है। इस मैच में SOB  वापसी कर सकती है और दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। 

मौसम रिपोर्ट 

आसमान में बादल छाए रहेंगे बारिश होने की भी संभावना है। 

पिच रिपोर्ट 

यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है। इस मैदान पर सीमा रेखाएं छोटे होने की वजह से एक बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है। पहले बल्लेबाजी करते हुए 160 रन का टोटल एक अच्छा टोटल रहता है। स्पिन गेंदबाजों को  इस पिच से  ज्यादा मदद नहीं मिलती। 

पहली पारी का औसत स्कोर

पहली पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 150 रन है। 

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड 

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नज़र आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश WEF

टॉम बैंटन, जॉनी बेयरस्टो, बेन डकेट, ग्लेन फिलिप्स, जेम्स नीशम, इयान कॉकबेन, मैट क्रिचली, लियाम प्लंकेट, जेक बॉल, कैस अहमद, डेविड पायने।

संभावित एकादश SOB

डेवोन कॉनवे, क्विंटन डी कॉक, जेम्स विंस, एलेक्स डेविस, आंद्रे रसेल, लियाम डॉसन, रॉस व्हाइटली, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन, टाइमल मिल्स, डैनी ब्रिग्स।

ड्रीम टीम टॉप पिक्स

जॉनी बेयरस्टो; यह आक्रामक बल्लेबाज है पावर प्ले में बहुत तेजी से रन बनाते हैं। पहले मैच में इन्होंने शानदार 56 रन की पारी खेलकर टीम को 173 रन के स्कोर पर पहुंचाया। इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

जेम्स नीशम; यह एक बहुत अच्छे ऑलराउंडर हैं पिछले मैच में उन्होंने 30 रन की नाबाद पारी खेली इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

कैस अहमद; पहले मैच में शानदार गेंदबाजी करते हुए 13 रन देकर चार विकेट लिए इस मैच में भी यह एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहेंगे। 

टॉम बैंटन; इन्होंने T20 ब्लास्ट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 39 के औसत से 236 रन बनाए इस मैच में भी यह बल्ले से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं।

जेम्स विंस; हाल ही में खत्म हुए T20 ब्लास्ट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था इस टूर्नामेंट में भी उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। यह बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

डेवोन कॉनवे; यह एक शानदार बल्लेबाज हैं पहले मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे और इस मैच में इनसे बड़े स्कोर की उम्मीद है ,इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है।

क्विंटन डी कॉक; इनके खेलने पर संदेह है पर अगर यह मैच खेलते हैं तो इनका ड्रीम टीम में होना बहुत आवश्यक है।ये अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं बल्लेबाजी से अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

कप्तान/उप कप्तान विकल्प

कप्तान   जॉनी बेयरस्टो,डेवोन कॉनवे

उप कप्तान बेन डकेट,जेम्स विंस

ड्रीम11  टीम 1

Screenshot 2021 07 27 1.00.10 PM

विकेटकीपर;जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाज;बेन डकेट,जेम्स विंस,डेवोन कॉनवे,ग्लेन फिलिप्स

ऑल राउंडर; जेम्स नीशम, मैट क्रिचली

गेंदबाज;  जेक बॉल,जोफ्रा आर्चर,कैस अहमद,डैनी ब्रिग्स

ड्रीम 11  टीम 2

WEF vs SOB

विकेटकीपर;जॉनी बेयरस्टो

बल्लेबाज;बेन डकेट,जेम्स विंस,डेवोन कॉनवे,ग्लेन फिलिप्स,रॉस व्हाइटली

ऑल राउंडर; जेम्स नीशम

गेंदबाज;  जेक बॉल,जोफ्रा आर्चर,कैस अहमद,डैनी ब्रिग्स

विशेषज्ञ सलाह 

यह पिच बल्लेबाजी के अनुकूल है। सीमा रेखाएं छोटी होने की वजह से एक  बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है,इसलिए ड्रीम टीम में  चार बल्लेबाजों के साथ जाना सही निर्णय रहेगा। इस मैच में बारिश होने की संभावना है अगर बारिश होती है तो तेज गेंदबाजों को  पिच से मदद प्राप्त हो सकती है। 

संभावित विजेता

WEF के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer