We need to make drastic improvements: Shakib
Cricbuzz

राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरिज में पहला मैच अफगानिस्तान के नाम रहा. इस मुकाबले में बंगलादेश को 45 रनों से हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी काफी परेशान नजर आ रहे हैं. बांग्लादेश के कप्तना शाकिब अल हसन ने हार का सामना करने के बाद बोला की उन्हें टीम में बड़े बदलाव करने की जरुरत है. 

Afghanistan won by 45 runs against bangladesh in dehradun
Jansatta

आज देहरादून के राजीव गांधी स्टेडियम में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच पहला मैच खेला गया जिसमे बांग्लादेश को हार का सामना करना पड़ा. बता दें की अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की सीरिज है जिसमे आज पहला मैच तो बांग्लादेश हार गई. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था जिसके बाद अफगानिस्तान ने 8 विकेट खोकर 167 रन बनाये. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरे बांग्लादेश के खिलाड़ी 122 रन पर ही ऑल आउट हो गए.

We need to make drastic improvements: Shakib
Cricbuzz

इस मुकाबले में 45 रनों से हार का सामना करने के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि, उन्हें जल्द ही मुकाबले जीतने के लिए नई रणनीति अपनानी होगी. ऐसा न करने के बाद उनको भारी नुक्सान उठाना पड़ सकता है. अगर वह टीम में भारी बदलाव नहो करते हैं तो 5 जून को होने वाले दूसरे मुकाबले में भी परिणाम भयावह हो सकते हैं.

We need to make drastic improvements: Shakib
Hindustan times

शाकिब कहते हैं कि, टीम में बड़े बदलाव करने होंगे. साथ ही अफगानिस्तान के गेंदबाजों के हिसाब से बल्लेबाजों को तैयार करना होगा. क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक़, वह कहते हैं कि, बैटिंग बॉलिंग और फील्डिंग तीनों ही मामले में अफगानिस्तान हमसे आगे है. अब देखना होगा की अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच होने वाले दूसरे मुकाबले में क्या होता है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *