wazhma ayoubi on team india

Wazhma Ayoubi: पाकिस्तान और ज़िम्बाब्वे के बीच आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 में सुपर 12 स्टेज का एक रोमांचक मुकाबला पर्थ में खेला गया. जिसमें ज़िम्बाब्वे ने एशिया जायंट पाकिस्तान को आखिरी गेंद पर 1 रन से मात दी.जिसके बाद बवाल मच गया. पाक की इस हार की पूरी दुनिया भर में चर्चा हो रही है.. एक समय किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि ज़िम्बाब्वे ने पाकिस्तान को विश्वकप के इतने महत्वपूर्ण मुकाबला हरा दिया.

वहीं इस मुकाबले के बाद सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम को जमकर ट्रोल किया जा रहा था. जिसके चलते पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने टीम इंडिया के हार की दुआ करने लगी. ऐसे में भारत के बचाव में अब अफगानिस्तान की बिज़नेस वुमेन वाजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) उत्तरी हैं. जिन्होंने सहर को मुंह तोड़ जवाब दिया है.

Wazhma Ayoubi ने सहर शिनवारी को दिया मुंह तोड़ जवाब

Wazhma Ayoubi

दरअसल, पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर शिनवारी ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ टीम की शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के हारने की मनोकामना की. सहर ने ट्वीट करते हुए लिखा,

“अल्लाह करे इंडिया की टीम भी ज़िम्बाब्वे, बांग्लादेश से हार जाए तब मेरे दिल को तसल्ली मिलेगी”

सहर शिनवारी के इस ट्वीट का रिप्लाई अफगान की खूबसूरत बिज़नेस वुमेन वाजमा अयूबी ने उन्हीं के अंदाज़ में दिया. उन्होंने भारत के जीतने की गुहार लगाई. वाजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) ने ट्वीट करते हुए लिखा,

“अल्लाह करे के इंडिया वर्ल्ड कप ही जीत जाए इंशाल्लाह, ज़िम्बाब्वे के लिए क्या ऐतिहासिक जीत रही.”

https://twitter.com/WazhmaAyoubi/status/1585850490340151297?s=20&t=8BtYVu2YgmT5RJRta_QtKg

कुछ ऐसा रहा ज़िम्बाब्वे-पाकिस्तान के मैच का हाल

ZIM vs PAK 2022-icc t20 wc 2022

अफ्रीकी देश ज़िम्बाबवे ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए थे. जिसमें शॉन विलियम्स ने 31 रन की अहम पारी खेली थी. वहीं पाकिस्तान के लिए मोहम्मद वसीम ने सबसे ज़्यादा 4 विकेट झटके. वहीं शादाब खान ने भी 3 विकेट अपने नाम किए.

हालांकि 131 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरुआत इतनी खास नहीं रही. सलामी बल्लेबाज़ बाबर आज़म और मोहम्मद रिज़वान एक बार फिर बड़ी पारी खेले बिना ही आउट हो गए. जिसके बाद शान मसूद ने पाकिस्तानी पारी को बखूबी संभाला. लेकिन टीम के लिए जीत के देहलीज़ पार नहीं कर पाए. पाक 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन ही बना पाई. बहरहाल, पाकिस्तान आखिरी ओवर में 1 रन से मुकाबला हार गया.

One reply on “भारत के लिए इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस से भिड़ गई अफगानी हसीना, बोलीं- वर्ल्डकप की ट्रॉफी तो इंडिया ही जीतेगी”

Comments are closed.