sourav-ganguly

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व प्रिंस ऑफ़ कोलकाता के नाम से मशहूर सौरव गांगुली को मैदान पर गेंदबाजों को नाच नचाते तो खूब देखा होगा आपने लेकिन क्या कभी गांगुली को नाचते देखा है ? अगर नहीं तो समझिये आज यह मौका आपको मिल गया.

वैसे तो दादा बड़े ही शांत स्वभाव के हैं. मस्ती मजाक के मूड में भी बड़ी कम ही दिखते हैं. ऐसे में इनका डांस शायद ही किसी ने देखा होगा. हालांकि एक डांस वीडियो दादा की इन दिनों तेज़ी से वायरल हो रही है. यह डांस वीडियो कब की  कहां की है इस बात की कोई पुष्टि नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर दादा को डांस करते देख उनके फैन्स बेहद खुश हैं.

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, सौरव गांगुली को एक नाइटक्लब में डांस करते हुए कैमरे में कैद किया गया है. इस वीडियो में फिल्म ‘देसी ब्वॉयज’ का गाना ‘तू मेरा हीरो’ चल रहा है. इस गाने पर सौरव गांगुली जमकर डांस कर रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले जब 2002 में भारत ने लॉर्ड्स में 13 जुलाई, 2002 को भारत ने लॉर्ड्स के मैदान पर इंग्लैंड को मात दी थी. इस समय सौरव गांगुली भारतीय टीम के कप्तान थे. इस जीत से सौरव गांगुली इतना खुश हो गए थे कि उन्होंने लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी शर्ट उतारकर हवा में लहराई थी.