Bumrah 1

आईपीएल 2020 की तैयारियों में हर एक खिलाड़ी जुटा हुआ है. टीमें हर दिन प्रैक्टिस सेशन रख रही हैं, जिससे के खिलाड़ी अपनी लय हासिल कर पाएं. अभ्यास सत्र के दौरान खिलाड़ी प्रैक्टिस के साथ-साथ मस्ती-मजाक भी करते रहते हैं, जिससे कि सभी का दिमाग तरोताजा रहे. ऐसा ही एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला है, लेकिन ये वीडियो इसलिए खास है.

क्योंकि अलग तरह के एक्शन के लिए फेमस भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 6 अन्य गेंदबाजों के बॉलिंग एक्शन को कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

जसप्रीत बुमराह ने 6 दिग्गज गेंदबाजों की नकल कर अभी को किया हैरान

dc Cover 488o7dn4ujlgodsfukkfsb8181 20190512011911.Medi

मुंबई इंडियंस की टीम पांचवां खिताब जीतने के लिए नेट्स पर जमकर पसीना बहा रही है. टीम के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये खिलाड़ियों की प्रैक्टिस के वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. इस कड़ी में मुंबई इंडियंस ने टि्वटर के जरिये टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का एक वीडियो शेयर किया.

यह वीडियो नेट प्रैक्टिस के दौरान का ही है, लेकिन इसमें बुमराह कुछ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. जसप्रीत बुमराह इस वीडियो में नेट्स पर छह गेंदबाजों के बॉलिंग एक्शन की नकल उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बुमराह ने इन 6 दिग्गज गेंदबाजों की नकल की

Bumrah

इस वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने फैन्स से बॉलरों के नाम पता लगाने के लिए कहा है. वीडियो में बुमराह सबसे पहले लसिथ मलिंगा के एक्शन की कॉपी करते हैं और उसके बाद ऑस्ट्रेलियाई पेसर ग्लेन मैकग्रा के. इसके बाद बुमराह अपने हाथ बदलते हुए आशीष नेहरा के बॉलिंग एक्शन को कॉपी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन शायद यह काफी खराब रहता है.

इसके बाद वह केदार जाधव, अनिल कुंबले और शेन वॉर्न के बॉलिंग एक्शन को कॉपी करने की कोशिश करते हैं. इस वीडियो में बुमराह खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. फैन्स ने इस पर कई मजेदार कमेंट किए हैं.

मुंबई इंडियंस और सीएसके के बीच होगा आईपीएल का ओपनिंग मैच

358751 mi rohit vs csk 700

आईपीएल 2020 का आगाज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच के साथ होगा. डिफेंडिंग चैंपियन और रनर्स अप के बीच यह मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. कोरोना वायरस महामारी की वजह आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा और इसका फाइनल 10 नवंबर को होगा.

रोहित शर्मा की कप्तानी में इस बार टीम की कोशिश पांचवां आईपीएल खिताब जीतने की होगी. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस 4 बार आईपीएल खिताब पर कब्जा जमाने वाली इकलौती टीम है. मुंबई 2013, 2015, 2017 और 2019 में चैंपियन बन चुकी है.