T20 World Cup फाइनल से पहले Wasim Jaffer ने लिए Virat Kohli के मजे, शेयर किया मीम
T20 World Cup फाइनल से पहले Wasim Jaffer ने लिए Virat Kohli के मजे, शेयर किया मीम

भारतीय कप्तान Virat Kohli का हाथ टॉस में कितना तंग है, ये बात किसी से भी छिपी नहीं है। हाल ही में खत्म हुए टी20 विश्व कप 2021 में भी कोहली शुरुआती 3 मैचों में लगातार टॉस हार गए थे। अब New Zealand और Australia के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले से पहले पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने कोहली के टॉस जीतने के खराब ट्रैक रिकॉर्ड को लेकर उनके मजे लिए हैं। उनके द्वारा शेयर किया गया मीम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Wasim Jaffer ने शेयर किया मजेदार मीम

T20 World Cup 2021 में भारतीय टीम का सफर खत्म हो चुका है। तो वहीं रविवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच दुबई के मैदान पर फाइनल मुकाबला खेला जाने वाला है। इस महामुकाबले से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने एक मजेदार मीम शेयर करते हुए Virat Kohli को ट्रोल किया है।

उन्होंने विराट कोहली और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल से पहले विलियमसन को बधाई दे रहे हैं। इसके बाद कोहली को जवाब देते हुए विलियमसन उनसे पूछते हैं कि क्या उनके पास टॉस के लिए कोई सुझाव है?

Virat Kohli का खराब है टॉस में ट्रैक रिकॉर्ड

Virat Kohli और टॉस में उछाले जाने वाले सिक्के का मानो 36 का आंकड़ा है। तभी तो कोहली जो पिक करते हैं, टॉस में उससे उल्टा ही आता है और कोहली का टॉस में ट्रैक रिकॉर्ड वाकई काफी निराशाजनक है। कोहली ने हाल ही में खत्म हुए टी20 विश्व कप 2021 में शुरुआती तीन मैचों में टॉस हारा था, जिसमें पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और फिर अफगानिस्तान के मैच शामिल थे।

लेकिन फिर आखिरी दो मैचों में उन्होंने लगातार टॉस जीते, जो मैच नामिबिया और स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले गए। अफगानिस्तान के खिलाफ मैच तक विराट कोहली पिछले 14 टी-20 मैचों में 13 समय टॉस हारे। आपको जानकर हैरानी होगी कि 50 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में भारत की कप्तानी की। इसमें से केवल 20 बार टॉस जीते हैं।