वसीम जाफर-मजहबी

आईपीएल 2021 की शुरूआत होने वाली है, और वसीफ जाफर जैसे दिग्गज सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव नजर आ रहे हैं. दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग की नीलामी से पहले सभी फ्रेंचाइजियों ने अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है, और 18 फरवरी को ऑक्शन का आयोजन होना है. लेकिन इससे पहले राजस्थान रॉयल्स और वसीम जाफर के बीच हुए मजेदार सवाल जवाब सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने हुए है.

राजस्थान और वसीम जाफर के बीच हुआ मजेदार सवाल-जवाब

वसीम जाफर

दरअसल आईपीएल को लेकर हर दिन एक नई अपडेट सामने आ रही है. हाल ही में ऐसी खबरें भी सामने आई थी, कि साल ये लीग भारत में ही 3 स्टेडियम में आयोजित कराई जा सकती है. इसके साथ खबर यह भी थी कि, 11 या 14 अप्रैल से लीग की शुरूआत हो सकती है.

हालांकि अभी तक बीसीसीआई की ओर से ऐसी किसी भी खबर पर मुहर नहीं लगाई गई है, लेकिन फैंस नीलामी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स ने भी मजेदार अंदाज में वसीफ जाफर से कुछ ऐसे खिलाड़ियों की नीलामी को लेकर सवाल पूछा था, जिन्हें फिल्मों में देखा जा चुका है.

राजस्थान ने इन 4 खिलाड़ियों को लेकर नीलामी के लिए वसीम जाफर से पूछा सवाल

वसीम जाफर-राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स बाकी फ्रेंचाइजियों के मुकाबले सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है. इसी बीच मजेदार अंदाज में राजस्थान ने एक ट्वीट करते हुए वसीफ जाफर से खिलाड़ियों को लेकर सवाल पूछा. ऐसे में भला पूर्व भारतीय क्रिकेटर कहां जवाब देने से पीछे रहने वाले थे.

जैसे ही राजस्थान की तरफ से 4 तस्वीर पोस्ट करके जाफर को नीलामी के रूप में खिलाड़ियों की जगह एक्टर के विकल्प के तौर पर चुनाव करने के लिए कहा गया, वैसे ही दिग्गज खिलाड़ी ने चुटकी लेते हुए ऐसा शानदार जवाब दिया, जो अब फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है, और फैंस को भी उनका यह अंदाज अब हर किसी को पसंद आ रहा है.

वसीम जाफर ने राजस्थान को दिया ऐसा जवाब

वसीम जाफर-राजस्थान

राजस्थान की तरफ से पोस्ट की गई 4 तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, पहले में ‘लगान’ के एक्टर आमिर खान, दूसरी पिक में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल, तीसरी पिक्स में ‘इकबाल’ फिल्म के एक्टर श्रेयस तलपड़े  और चौथी तस्वीर में ‘चैन खुली की मैन खुली’ के करन नजर आ रहे हैं. ये वो खिलाड़ी हैं, जो असल जिंदगी में नहीं बल्कि फिल्मी दुनिया में क्रिकेटर के किरदार को निभा चुके हैं.

इन चारो तस्वीर में से वसीम जाफर को किसी एक खिलाड़ी को नीलामी के लिए चुनने को कहा गया था. जिस पर जवाब देते हुए पूर्व क्रिकेटर ने मजेदार अंदाज में इनमें से किसी भी खिलाड़ी को न चुनते हुए कहा, हम मारको (Marco) को लेना चाहते हैं. जो चमत्कार में देखे जा चुके हैं. उनका ये शानदार रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.