wasim jaffer-prithvi shaw

भारतीय क्रिकेट की दो टीमें इन दिनों दो अलग-अलग अंतर्राष्ट्रीय दौरे पर पहुंची हुई है. इसी बीच वसीम जाफर (Wasim jaffer) ने पृथ्वी शॉ (prithvi shaw) को लेकर एक शानदार मीम साझा किया है. दरअसल इस समय इंग्लैंड में अनुभवी टीम मौजूद है. जो विराट की कप्तानी में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. तो वहीं दूसरी टीम शिखर धवन की कप्तानी में लिमिटेड ओवर की सीरीज खेलने के लिए श्रीलंका दौरे पर है. यहां पर टीम को 3-3 मैचों की वनडे और टी20 श्रृंखला खेलनी है.

गिल की चोट के बाद शॉ लेकर वसीम जाफर (Wasim jaffer) ने साझा की मजेदार मीम

Wasim Jaffer

पृथ्वी शॉ को श्रीलंका के खिलाम भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल किया गया है. लेकिन, इंग्लैंड दौरे पर शुभमन गिल के चोटिल होने के बाद से सलामी बल्लेबाजी को लेकर लगातार सस्पेंस बरकरार है. रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कौन करेगा. इसे लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हो सकी है. लेकिन, इंग्लैंड में उन्हें बुलाने की बात कही जा रही है. ऐसी खबरें सुर्खियों में है कि, टीम मैनेजमेंट शॉ को श्रीलंका दौरे से ब्रिटेन भेजने की मांग कर चुका है.

इन खबरों के बीच अब वसीम जाफर (Wasim jaffer) ने पृथ्वी शॉ को लेकर एक मजेदार मीम शेयर कर दिया है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे मीम को देखकर आप समझ जाएंगे कि पूर्व क्रिकेटर का इशारा किस ओर है.  इस मीम में मशहूर फिल्म ‘फूल और कांटे’ का एक सीन है. जिसमें आप देख सकते हैं कि, अजय देवगन दो मोटरसाइकल पर पैर रखे हुए दिख रहे हैं.

शॉ बने फूल और कांटे के अजय देवगन

tgfn

दोनों मोटरसाइकल पर सवार हुए लड़कों के आगे वसीम जाफर (Wasim jaffer) ने एक कैप्शन दिया है. पहली तस्वीर पर लिखा है IND vs SL और दूसरी तस्वीर पर लिखा है IND vs EN और अजय देवगन पर लिखा है पृथ्वी शॉ. तस्वीर के मुताबिक शॉ की परिस्थिति अभी कुछ इसी तरह से नजर आ रही है. खबरें इसी भी है कि, टीम मैनेजमेंट युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडीक्कल को इंग्लैंड दौरे पर ले जाने की इच्छा जता चुकी है. लेकिन, सिलेक्शन कमिटी के अध्यक्ष चेतन शर्मा इसके पक्ष में नहीं है.

हाल ही में बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से हाल ही में गिल के बारे में बातचीत करते हुए बताया है कि,

‘शुभमन चोटिल होने की वजह से पूरे ब्रिटेन दौरे से बाहर किए जा चुके हैं. उन्हें फिट होने में कम से कम तीन महीने का वक्त लगेगा.’

मैनेजमेंट ने चेतन शर्मा को लिखा था पत्र

photo 2021 07 03 14 25 50 1

इसके साथ ही सूत्र ने ये भी जानकारी दी है कि,‘बीते महीने टीम के मेनेजमेंट ने पूर्व तेज गेंदबाज चेतन शर्मा को पत्र भेजकर दो और सलामी बल्लेबाजों को इंग्लैंड भेजने के लिए कहा था.’ लेकिन, गिल के परिस्थितियों  के बारे में जानने के बाद भी उन्होंने इस मसले को पर गौर नहीं किया है. ऐसे में क्या फैसला किया जाता है. अभी इस पर सभी की निगाहें गड़ी हुई हैं. वहीं इस बीच वसीम जाफर (Wasim jaffer) की ओर से साझा किया गया मीम फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है.