Wasim jaffer takes a dig at england cricket after 17 wickets fell on day

Wasim Jaffer: इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच लॉर्ड्स् में शुरू हुआ पहला टेस्ट मैच जिस लिहाज से चल रहा है उसे देखते हुए अगर ये कहा जाए कि 3 दिन में ये मैच खत्म हो जाएगा तो इसमें कोई आश्चर्य वाली बात नहीं होगी. क्योंकि इस टेस्ट के पहले दिन 17 विकेट गिरे थे. लॉर्ड्स टेस्ट के आगाज से पहले दिन केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी.

लेकिन, उनकी पूरी टीम पहले दिन सिर्फ 40 ओवर खेलकर 132 रन पर सिमट गई. अंग्रेजी टीम का भी कुछ ऐसा ही हाल देखने को मिला जिसे लेकर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अब चुटकी ली है.

लॉर्ड्स टेस्ट पर जाफर ने कसा तंज

 ENG vs NZ 1st Lord's Test

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम जब 132 रन बनाकर ऑलआउट हुई तो ऐसा लगा कि इंग्लैंड टीम अपनी घरेलू पिच का फायदा उठाएगी और कीवी टीम के खिलाफ बल्ले से शानदार प्रदर्शन करेगी. लेकिन, ये उम्मीद कामयाब नहीं हुई और पहले ही दिन का खेल खत्म होने तक बेन स्टोक्स की टीम 36 ओवर में 116 रन पर ही 7 विकेट खो दिए.

पहले दिन का खेल देखने वाले फैंस और दिग्गजों ने गेंदबाजों की तारीफ में जमकर कसीदे पढ़े. लेकिन, भारतीय टेस्ट ओपनर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इंग्लैंड क्रिकेट को एक बार फिर आईना दिखाया है.

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक मजेदार मीम साझा किया. मीम का डॉयलाग सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के गाने ‘कैरेक्टर ढीला’ का है. जाफर (Wasim Jaffer) ने अपने इस ट्वीट में लिखा,

“लॉर्ड्स में जब एक दिन में 17 विकेट गिरते हैं तो गेंदबाजों की स्किल की बात होती है. लेकिन, अहमदाबाद में जब एक दिन में 17 विकेट गिरते हैं तो बात परिस्थितियों की होती है.”

अंग्रेजी टीम के दिग्गजों पर जाफर ने कसा तंज

 Wasim Jaffer on ENG vs NZ Lord's Test

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) की ओर से किया गया ये ट्वीट ऐसे फैंस और दिग्गजों के मुंह पर करारा तमाचा है जिन्होंने इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान अहमदाबाद की पिच को लेकर काफी अजीबोगरीब बातें कर रहे थे.

उस दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन समेत इंग्लैंड के कई दिग्गज क्रिकेटर्स ने अहमदाबाद के पिच क्यूरेटर्स को भी अपने निशाने पर लिया था लेकिन, लॉर्ड्स टेस्ट का पहला दिन देखने के बाद अंग्रेजी टीम के एक भी दिग्गज ने लॉर्ड्स की पिच को लेकर किसी भी तरह का बयान नहीं दिया बल्कि गेंदबाजों की तारीफ में जमकर कसीदें पढ़ रहे हैं.

2 replies on “‘हम करें तो कैरेक्टर ढ़ीला है…’ वसीम जाफर ने लॉर्ड्स टेस्ट को लेकर कसा तंज, दिग्गजों को दिया करारा जवाब”

Comments are closed.