IPL 2022 Wasim Jaffer Says csk will stick the same team despite deepak chahar injury blow
IPL 2022 Wasim Jaffer Says csk will stick the same team despite deepak chahar injury blow

Wasim Jaffer: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने आईपीएल 2022 में दीपक चाहर (Deepak Chahar) के रिप्लेसमेंट पर बड़ी टिप्पणी कर दी है. हाल ही में खुद दीपक चाहर ने एक ऑफिशियल पोस्ट साझा करते हुए फैंस को जानकारी दी थी कि इस पूरे सीजन वो आईपीएल 2022 में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. उनके इस बयान के बाद हर कोई चेन्नई से उनके रिप्लेसमेंट को लेकर सवाल पूछ रहा है. जिसका खुलासा सीएसके ने अभी तक नहीं किया है. इसी बीच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने हैरान करने वाले बयान दे दिया है.

दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट पर क्या कह गए वसीम जाफर

Wasim jaffer on deepak chahar

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि दीपक चाहर भले ही पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हों लेकिन सीएसके (CSK) की टीम उनके रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं करेगी. उनका मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम में ज्यादा बदलाव नहीं करती है और वे अपनी सभी खिलाड़ियों पर पूरा यकीन जताती है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इंजरी के चलते दीपक चाहर पूरे चार महीने तक मैदान पर खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

चेन्नई और टीम इंडिया के लिए ये किसी बड़ी बुरी खबर से कम नहीं है. अपनी चोट के कारण चाहर टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं. पिछले हफ्ते तक दीपक चाहर के चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथ जुड़ने की संभावना थी. लेकिन, इन सभी संभावनाओं पर पानी फिर चुका है. इस समय वो एनसीए में ही हैं और अपने फिटनेस पर काम कर रहे हैं. ऐसे में वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने हैरान करने वाला बयान दे दिया है.

चाहर का रिप्लेसमेंट नहीं करेगी सीएसके- वसीम जाफर

 Wasim Jaffer on chahar replacement

दीपक चाहर के आईपीएल 2022 से बाहर होने के बाद उनकी कमी सीएसके को खल रही है ये गलत नहीं है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण टीम की लगातार 4 मैचों में हार भी रही है. कप्तान रवींद्र जडेजा भी इस बात को स्वीकार कर चुके हैं कि चाहर की कमी टीम को खल रही है. ऐसे में अब वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का कहना है कि सीएसके लगातार हार के बाद भी दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं करेगी. इस बारे में बात करते उन्होंने कहा,

“मुझे नहीं लगता है कि सीएसके की टीम दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का ऐलान करेगी. अगर उन्हें करना होता तो अभी तक वो कर चुके होते क्योंकि अब वो पांच मुकाबले खेल चुके हैं. मुझे प्लेऑफ की स्थिति के बारे में नहीं पता है लेकिन हमने देखा है कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सालों से ज्यादा बदलाव नहीं करती आई है. वे उसी टीम पर भरोसा जताएंगे और बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करेंगे.”

One reply on “‘CSK दीपक चाहर के रिप्लेसमेंट का नहीं करेगी ऐलान’, दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान”

Comments are closed.