Tmvuiu6fmN

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहा टीम इंडिया फिलहाल वनडे सीरीज खेल रही है, वही जल्द टीम को टी-20 सीरीज और टेस्ट सीरीज का प्रतिनिधित्व करना है। भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन की बात करें तो टीम से खराब प्रदर्शन देखने को मिला और टीम वनडे सीरीज हार चुकी है। दोनों ही मैचों में स्टीव स्मिथ से शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। इसी को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफ़र ने मजाक बनाया।

वसीम जाफ़र ने स्टीव स्मिथ को दिया ऑफर

1606798831 steve smith wasim jaffer

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफ़र इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने शानदार मिम्स के लिए चर्चा में रहते है। वह भारतीय क्रिकेट टीम के हार मैच के दौरान शानदार पोस्ट करते है जिसका इंतजार फैंस को रहता है। इसी क्रम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी वनडे सीरीज में स्टीव स्मिथ के प्रदर्शन को देखते हुए जाफ़र ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने स्टीव स्मिथ को घूमने के ऑफर दिए।

स्टीव स्मिथ ने भारत के खिलाफ दोनों ही वनडे मैच के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया, दोनों ही मैच में उनसे शतक देखने को मिला। ऐसा देखने के बाद उम्मीद है की उनसे टेस्ट सीरीज में भी धाकड़ प्रदर्शन देखने को मिल सकता है। ऐसे में वसीम जाफ़र ने स्टीव स्मिथ को 15 दिसंबर से पहले घूमने जाने का ऑफर दिया। जहां वह 1 महीने तक रह सकते है।

जाफ़र ने मैक्सवेल पर भी बनाया मजाक

30d4bd131b7e3445f31c248eddc7062c

स्टीव स्मिथ के अलावा जाफ़र ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर भी मजाक बनाया, दरअसल ग्लेन मैक्सवेल किंग्स इलेवन पंजाब टीम का हिस्सा थे। और वसीम जाफ़र एक बैटिंग कोच के तौर पर टीम में शामिल थे। इस दौरान मैक्सवेल से बेहद खराब प्रदर्शन देखने को मिला था। लेकिन जब मैक्सवेल भारत के खिलाफ मैदान पर उतरे तो उन्होंने धमाल मचा दिया।

मैक्सवेल के ऐसे प्रदर्शन को देखते हुए जाफ़र ने लिखा “गुनाह है ये” इसके बाद फैंस ने उनके पोस्ट पर जमकर मजाक बनाया।

स्टीव स्मिथ और मैक्सवेल ने मचाया धमाल

अगर दोनों वनडे मैच के दौरान स्मिथ और मैक्सवेल के प्रदर्शन पर नजर डाले तो स्टीव स्मिथ ने पहले वनडे मैच के दौरान 105 रन और दूसरे वनडे के दौरान 104 रन बनाए। वहीं मैक्सवेल से दोनों ही मैच में शानदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी देखने को मिली। यह दोनों ही खिलाड़ी आईपीएल के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहे थे।