T20 World Cup 2021: भारत के हाथों इंग्लैंड को मिली करारी हार के बाद अब Wasim Jaffer ने लिए माइकल वॉन के मजे
T20 World Cup 2021: भारत के हाथों इंग्लैंड को मिली करारी हार के बाद अब Wasim Jaffer ने लिए माइकल वॉन के मजे

T20 World Cup 2021 में Team India ने अपना पहला वॉर्म-अप मैच सोमवार को खेला। उस मैच में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और 7 विकेट से इंग्लैंड को करारी हार का स्वाद चखाया। भारतीय क्रिकेट टीम की इस शानदार जीत के बाद Team India के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टीम की तारीफ की और इसके साथ ही इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) के भी जमकर मजे लिए।

Wasim Jaffer ने लिए वॉन के मजे

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड को हराने के बाद Wasim Jaffer ने लिए माइकल वॉन के मजे
T20 World Cup 2021: इंग्लैंड को हराने के बाद वसीज जाफर ने लिए माइकल वॉन के मजे

वसीम जाफर ने जब से क्रिकेट से संन्यास लिया है, उसके बाद से वह सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं।भारतीय क्रिकेट टीम की इस शानदार जीत के बाद भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने टीम की तारीफ की और इसके साथ ही इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन (Michael Vaughan) के मजे लेने से नहीं चूके। उन्होंने ट्विटर पर लिखा-

‘जाफर केएल राहुल और ईशान किशन की तारीफ की। शमी, अश्विन और शमी ने गेंद से शानदार किया। माइकल वॉन ऑफलाइन हैं।’

माइकल वॉन ने दिया जवाब

Wasim Jaffer

Wasim Jaffer के इस तंज पर माइकल वॉन भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने मजाकिया अंदाज में जाफर को अपना जवाब दिया। उन्होंने कहा कि प्रैक्टिस मैचों के परिणाम काफी अप्रासंगिक हैं और ज्यादा महत्व नहीं रखते हैं। वॉन ने जाफर को जवाब देते हुए ट्वीट किया, ”समुद्र किनारे रम पीने में बहुत व्यस्त वसीम … वैसे आपको बता दूं … वार्म अप गेम अप्रासंगिक हैं …”

बताते चलें, भारत ने पहले वॉर्म-अप मैच में इंग्लैंड को 7 विकेट से हार का स्वाद चखाया। अब Team India को अपना अगला वॉर्म-अप मैच ऑस्ट्रेलिया के साथ 20 अक्टूबर को खेलना है। भारतीय खेमा यही उम्मीद करेगा कि जिस तरह से टीम ने पहले मैच में प्रदर्शन किया था, वैसे ही दूसरे मैच में भी प्रदर्शन करे।