Wasim Jaffer shared meme after ind-aus series

IND vs AUS: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ वसीम जाफर (Wasim Jaffer) सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपनी निजी ज़िन्दगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. साथ ही जाफर अपने ज़बरदस्त मीम्स के लिए भी जाने जाते हैं. वसीम सोशल मीडिया पर क्रिकेट से जुड़े मामलों पर मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. जिसको यूज़र्स काफी ज़्यादा पसंद भी करते हैं. ऐसे में अब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई रोमांचक T20I सीरीज़ के बाद भी इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी (Wasim Jaffer) ने एक मीम शेयर किया है. जोकि सुर्ख़ियों में है.

Wasim Jaffer ने भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज़ के बाद शेयर किया मज़ेदार मीम

Wasim Jaffer

25 सितंबर, रविवार को हैदराबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की रोमांचक सीरीज़ का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला गया. जिसमें भारत ने रोचक अंदाज़ में कंगारुओं को 6 विकेट से मात दी और सीरीज़ भी अपने नाम कर ली. जिसके बाद सोशल मीडिया पर चारों ओर टीम इंडिया छाई हुई थी. ऐसे में भारत के ही के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वसीम जाफर ने भी ट्विटर पर एक मीम शेयर किया था. जिसने खूब सुर्खियां बटोरी.

दरअसल, जाफर (Wasim Jaffer) ने भारत -ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले, दूसरे और तीसरे T20I को समझाने के लिए एक मीम का सहारा लिया. उन्होंने मोहाली में खेले गए पहले मुकाबले के लिए एक कंगारू की तस्वीर शेयर की. जो आक्रामक रवैया अपना रहा था. वहीं नागपुर के दूसरे और हैदराबाद के तीसरे मुकाबले के लिए वसीम ने कंगारू और एक आदमी की तस्वीर लगाई.

जिसमें वह आदमी कंगारू के मुक्का मार रहा था. तो वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने इस तरह इस रोमांचक सीरीज़ का वर्णन किया है बता दें कि सीरीज़ का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने जबकि शेष दो मुकाबले भारत ने जीते थे.

कुछ ऐसा रहा निर्णायक मैच का हाल

IND vs AUS-3RD T20I 2022

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज़ के आखिरी आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था. जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया ने कैमरन ग्रीन और टिम डेविड की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी के चलते स्कोरबोर्ड पर 7 विकेट के नुकसान पर 186 रन लगा दिए.

भारतीय टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज़ अक्षर पटेल रहे. जिन्होंने 4 ओवर के स्पेल में 33 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे. ऐसे में 187 रनों के लक्ष्य को हासिल करने में भारतीय टीम के लिए सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने ज़बरदस्त अर्धशतक जड़कर अहम भूमिका निभाई. वहीं अंत में हार्दिक पांड्या ने भी 25 रन बनाकर बल्ले से अच्छा योगदान दिया.