Wasim Akram
Wasim Akram

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और तेज गेंदबाज वसीम अकरम (Wasim Akram) इन दिनों एशिया कप में कॉमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान ने एशिया कप में अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. हालांकि इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को काफी टफ टाइम दिया.

वहीं इस मैच को लेकर मशहूर टीवी प्रेजेंटर मयंती लैंगर और भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के साथ वसीम अकरम मैच को लेकर चर्चा करते हुए नजर आए. इस दौरान मयंती लैंगर ने अकरम से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिस पर तेज गेंदबाज वसीम अकरम जवाब देने से बचते हुए नजर आए. इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 मयंती लैंगर के सवाल में फंसे Wasim Akram

Wasim Akram

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और कप्तान रह चुके वसीम अकरम जल्दी अपना आपा नहीं खोते हैं. वो बड़े ही संयम के साथ अपनी बात रखते हैं. जिसकी वजह से उन्हें बेस्ट क्रिकेट कमेंटेटरों में भी शामिल किया जाता है. एशिया कप 2022 के दौरान अकरम भी कमेंट्री पैनल का हिस्सा हैं. वसीम अकरम (Wasim Akram) पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच पर प्रेजेंटर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) और भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Sanjrekar) के साथ चर्चा कर रहे थे.

इस दौरान मयंती ने अकरम से सवाल पूछा कि टीम इंडिया ने लगातार विकेट गंवाए, आप डेथ ओवर तक ज्यादा विकेट के साथ नहीं जा रहे हैं, क्या आप वर्ल्ड कप में भी ऐसी ही जाएंगे? जिस पर अकरम ने कहा संजय आप इसका जवाब दीजिए. लेकिन मयंती ने कहा नहीं वसीम, मैं आपकी राय इस पर सुनना चाहती हूं. जिस पर वसीम अकरम (Wasim Akram) ने बेमन से जबाव देते हुए कहा,

“रोहित शर्मा भी खुद को दिनभर टीवी पर देखकर परेशान हो गया होगा. दो और भी टीमें खेल रही हैं. मैंने भारतीय टीम को लेकर कल पूरे दिन बात की थी. लेकिन, आज अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मैच है. इसलिए मैं कह रहां हूं कि संजय आप यह सवाल लीजिए.”

फाइनल में श्रीलंका से भिड़ेगा पाकिस्तान

PAK vs AFG - Asia Cup 2022 Points Table

अफगानिस्तान को पाकिस्तान से मिली हार के बाद क्लियर की तस्वीर साफ हो गई है कि पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच 11 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में एशिया कप 2022 का फाइनल खेला जाएगा. बुधवार को खेले गए मुकाबले में नसीम शाह (Naseem Shah) ने 20वें ओवर पहली दो गेंदों पर दो छक्के लगाकर मैच अफगानिस्तान के जेब से निकालकर पाकिस्तान की झोली में डाल दिया था.