Washington Sundar
IPL 2022: Washington Sundar

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अभी लय में लौटना अभी शुरु ही दिया था कि अचानक उनकी टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ गई. वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को चोट के चलते करीब 2 सप्ताह के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं. हैदराबाद की टीम ने अपना पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ सोमवार को 8 विकेट से बड़ी जीत हासिल की थी. वहीं अगले मुकाबले में वॉशिंगटन सुंदर की गैरमौजूगी में कप्तान केन विलियमसन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Washington Sundar दो सप्ताह के लिए हुए बाहर

tom moody

वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के बाहर हो जाने के बाद हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. क्योंकि यह धाकड़ खिलाड़ी बल्ले और गेंद के साथ जौहर दिखाने में माहिर है. लेकिन इस खिलाड़ी की गैरमौजूदगी में केन विलियमसन को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है.

पिछले मुकाबले में गुजरात के खिलाफ वॉशिंगटन सुंदर ने काफी कसी हुई गेंदबाजी की थी. उन्होंने 3 ओवरों में महज 14 रन दिए थे. चोट के चलते अपने कोटे का चौथा ओवर नहीं डाल पाए. उनकी चोट को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच टॉम मूडी ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि,

“वाशिंगटन सुंदर के दाहिने हाथ में चोट लगी है. हम अगले दो-तीन दिनों तक इस पर नजर रखने जा रहे हैं और उम्मीद है कि यह एक बड़ा झटका नहीं होगा. मुझे लगता है कि उन्हें ठीक होने में शायद एक या दो सप्ताह का समय लगेगा”

वॉशिंगटन सुंदर के दाएं हाथ में लगी चोट

IPL 2022 Auction

आईपीएल का 21वां मुकाबला हैदराबाद और गुजरात के बीच खेला गया. जिसमें वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोटिल हो गए. वॉशिंगटन सुंदर के दाहिने हाथ में चोट लगी है. इस चोट के बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया था. सुंदर ने केवल 3 ही ओवर डाल पाए और मैदान से बाहर जाना पड़ा. उनकी जगह एडेन मार्करम ने उनका ओवर पूरा किया. वॉशिंगटन सुंदर अच्छी फॉर्म में दिख रहे थे. हालांकि,पहले मैच में जरूर महंगे साबित हुए. लेकिन, उसके बाद से उन्होंने काफी सधी हुई गेंदबाजी की.