washington sundar

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर में कहर बरपा रही है। रोजाना लाखों नए संक्रमित मामले सामने आ रहे हैं और हजारों की संख्या में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। कुछ ऐसे राज्य हैं जो कोविड-19 के हॉटस्पॉट बने हुए हैं। जिसमें चेन्नई का नाम भी शामिल है। इस परिस्थिति में ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिगटन सुंदर (Washington Sundar) के पिता सुरक्षा के लिए परिवार से दूर रह रहे हैं।

Washington Sundar के पिता करते हैं आयकर विभाग में काम

Washington Sundar

टीम इंडिया के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चेन्नई के रहने वाले हैं। आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद वह अपने घर वापस लौट गए। मगर चेन्नई में हालात काबू से बाहर हो चुके हैं, वहां तेजी से कोविड मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में Washington Sundar के पिता ने अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए बड़ा कदम उठाया है।

दरअसल, वॉशिंगटन के पिता एम. सुंदर चेन्नई में आयकर विभाग में काम करते हैं और उन्हें सप्ताह में दो-तीन बार ऑफिस जाना पड़ता है, जो खतरे से भरा रहता है। इसलिए वह अपने परिवार से अलग रह रहे हैं।

पिता खुद को रख रहे हैं परिवार से दूर

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को इंग्लैंड दौरे के लिए चुना गया है। ऐसे में सुंदर के पिता नहीं चाहते कि किसी भी कारण से वह दौरे को मिस करें। एम. सुंदर ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि,

“वॉशिंगटन के IPL से लौटने के बाद से मैं अलग रहा हूं। जबकि वॉशिंगटन अपनी मां और बहन के साथ रह रहे हैं। मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से बेटा और परिवार के अन्य सदस्य कोरोना संक्रमित हों। मैं बेटे और परिवार के लोगों से वीडियो कॉल से ही बात करता हूं। वॉशिंगटन हमेशा लॉर्ड्स और इंग्लैंड के दूसरे मैदान पर खेलना चाहता था। यह उसका सालों पुराना सपना है। हम नहीं चाहते हैं कि किसी भी कीमत पर उसका यह दौरा रद्द हो।”

19 मई को मुंबई पहुंचेंगे खिलाड़ी

Washington Sundar

भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने इंग्लैंड के लिए उड़ान भरनी है। लेकिन इससे पहले टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी 19 मई यानि आज मुंबई पहुंचकर बायो बबल में एंट्री करेंगे। हालांकि एक रिपोर्ट में सामने आया है कि कप्तान विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे व रवि शास्त्री 24 मई को टीम के साथ जुड़ेंगे। लेकिन उन्हें घर पर सख्त क्वारेंटीन में रहना है।