वॉशिंगटन सुंदर
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, जहां बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का चौथा व आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन शार्दुल ठाकुर वॉशिंगटन सुंदर ने भारत को मुश्किलों से निकालते हुए शतकीय साझेदारी की।

वॉशिंगटन सुंदर की बात करें, तो स्पिन ऑलराउंडर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन व रविंद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद चौथे मैच में युवा खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया और सुंदर ने अपना टेस्ट डेब्यू शानदार तरीके से किया।

अब ऐसा माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज में भी ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को खेलने का मौका मिल सकता है। तो आइए इस आर्टिकल में आपको वह 3 कारण बताते हैं, जिनके चलते इस युवा खिलाड़ी को इंग्लैंड सीरीज के लिए मिल सकता है मौका।

वॉशिंगटन सुंदर को इंग्लैंड सीरीज में मिल सकता है मौका

1- रविंद्र जडेजा की नहीं हो सकेगी वापसी

वॉशिंगटन सुंदर

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने डेब्यू करते ही इतिहास रचना शुरु कर दिया है। जी हां, वॉशिंगटन सुंदर, ऑस्ट्रेलिया में नंबर-7 पर डेब्यू करते हुए सबसे बड़ी पारी खेलने वाले विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं। युवा खिलाड़ी ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच के तीसरे दिन अपने करियर का पहला टेस्ट अर्धशतक लगाते हुए 62 रनों की शानदार पारी खेली।

सुंदर को ब्रिस्बेन टेस्ट में मौका रविंद्र जडेजा व अश्विन के इंजर्ड होने के चलते मिला और उन्होंने इस मिले हुए मौके को अच्छी तरह भुनाया है। ऐसे में ये माना जा रहा है कि उन्हें इंग्लैंड सीरीज के लिए भी टेस्ट टीम में रखा जा सकता है।

इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि जडेजा इस वक्त अंगूठे की चोट के चलते बाहर हैं और वह शुरुआती दो टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे, ऐसे में टीम मैनेजमेंट अच्छी लय में चल रहे इस स्पिनर को टीम में शामिल करने का विचार बना सकती है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse