माइकल वॉन

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं और दिग्गज खिलाड़ी सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं। दूसरे टेस्ट मैच की पिच को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि ये पिच टेस्ट मैच के लायक नहीं लग रही है। इसपर अब शेन वॉर्न ने उन्हें जवाब दिया है।

माइकल वॉन ने उठाया पिच पर सवाल

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जहां, इंग्लैंड के गेंदबाजों को विकेट निकालने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा और भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 161, अजिंक्य रहाणे 67 व ऋषभ पंत 58 रन बनाए।

लेकिन इस पिच पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने सवाल उठाते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा- ये क्रिकेट का मनोरंजक स्वरूप है कि चीजें हर समय एक जैसी नहीं रहती है , लेकिन पिच को देखकर हैरानी हुई। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि भारत बेहतर पक्ष है लेकिन ये पिच 5 दिन के टेस्ट क्रिकेट के लायक नहीं है..

शेन वॉर्न ने दिया जवाब

माइकल वॉन ने जब भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की पिच पर सवाल उठाए। तो ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न ने उन्हें पोस्ट पर ही जवाब दिया। उन्होंने रिप्लाई करते हुए लिखा-

पहले टेस्ट मैच में टॉस ने मैच को जिताने में इस मैच से अधिक योगदान दिया, जब पिच पर पहले और दूसरे दिन कुछ भी नहीं था और फिर पिच में अचानक से बदलाव दिखे। इस बार गेंद पिच पर टर्न हो रही है, इंग्लैंड को भारत को 220 के स्कोर पर आउट कर देना चाहिए था, लेकिन रोहित शर्मा ने दिखाया कि इस तरह की पिच पर कैसे बल्लेबाजी की जाती है।

ट्विटर पर छिड़ी माइकल वॉन और शेन वॉर्न

इन दोनों पूर्व क्रिकेटरों के बीच तो फिर ट्विटर पर ही बहस शुरु हो गई और दोनों एक के बाद एक ट्वीट करते नजर आए। बता दें, दूसरे टेस्ट मैच में पिच पर पहले ही दिन से अतिरिक्त उछाल व गेंद घूम रही है। इसी के चलते वॉन ने पिच पर टिप्पणी की।

यहां देखें आगे के ट्वीट्स