south africa vs pakistan

आईपीएल के समाप्त होने के ठीक बाद यूएई में ही टी-20 विश्व कप का आयोजन होने जा रहा है. जिसकी शुरुवात 17 अक्टूबर से होने वाली है. इसका फाइनल मुकाबला 14 नवम्बर को खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट के लिए सभी टीमों ने अपनी टीम घोषित कर दी है. भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को अपने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. इस मुकाबलें को लेकर फैन्स के बीच में इसका रोमांच अपने चरम पर है. ऐसे में उससे पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाडी और कोच वकार युनुस का एक बड़ा बयान सामने आया है.

भारतीय टीम को हरा सकती है पाकिस्तान: वकार युनुस

922960 waqar younis pcb

टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच  होने वाले मुकाबलें से पहले पाकिस्तान टीम के पूर्व गेंदबाज और कोच वकार युनुस का एक बड़ा बयान सामने आया है. क्रिकविक से बात करते हुए वकार ने कहा, मुझे पूरा विश्वास है, बाबर आजम की कप्तानी में यह पाकिस्तानी टीम टी-20 विश्वकप में भारतीय टीम को हरा सकती है..अगर वे अपनी क्षमता से खेलते हैं. यह आसान नहीं होगा लेकिन हमारे पास निश्चित रूप से ऐसे खिलाड़ी हैं जो अच्छा कर सकते है और टीम को जीत दिला सकते हैं.

उन्होंने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा, यह एक बड़ा मैच है और दोनों टीमों पर दबाव होगा क्योंकि यह टूर्नामेंट का उनका पहला मैच होगा. लेकिन पहली कुछ गेंदें और रन महत्वपूर्ण होंगे लेकिन अगर हम दवाब को झेल सकते है. तो हम खेल जीत सकते हैं

हसन अली बन सकते हैं मैच विनर

269085.4

कुछ दिनों पहले तक टीम के गेंदबाजी कोच का पद संभाल रहे वक़ार ने तेज गेंदबाज हसन अली मैच विनर खिलाडी बताया है. हसन अली के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,गेंदबाजी हमेशा से हमारा मजबूत पक्ष रहा है और हमने अतीत में देखा है कि हमारे पास स्कोर का बचाव करने की क्षमता है. हमने चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में ऐसा किया था, हमने उससे पहले भी ऐसा किया है, इसलिए मुझे कोई कारण नहीं दिखता कि हमारे गेंदबाज एक बार फिर से वैसा प्रदर्शन क्यों नहीं दोहरा सकते .

मुझे लगता है कि हसन मौजूदा लॉट में किसी भी अन्य गेंदबाज से बेहतर गेंदबाजी को समझते हैं और गेंदबाजी के मामले में हमारे सबसे महवपूर्ण खिलाड़ी होंगे. उनके पास निश्चित रूप से बड़े मंच पर बड़ी चीजें करने का कौशल है.