वीवीएस लक्ष्मण ने डेविड वार्नर की आईपीएल 2018 में अनुपस्थिति को लेकर एक भावात्मक स्टोरी शेयर की है, जो आजकल सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ स्टीव स्मिथ द्वारा गेंद से छेड़छाड़ के आरोप ने क्रिकेट जगत को शर्मसार कर दिया था. उसके बाद स्टीव स्मिथ को क्रिकेट के तीनों फार्मेट से एक साल के लिए बैन लगा दिया गया था.

Image result for david warner's ban australia

आपको बता दें कि गेंद से छेड़छाड़ के आरोपी स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट पर बैन तो लगा ही दिया और उसके बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को आईपीएल से भी राजस्थान रॉयल्स और सनराईजर्स हैदराबाद ने भी अपनी टीम से निकाल दिया.

David Warner with VVS Laxman's children | Twitter

इस तरह से डेविड वार्नर को एक बड़ा झटका लगा था, क्योंकि साल 2016 के आईपीएल में सनराईजर्स हैदराबाद की कमान संभालने वाले डेविड वार्नर को तो आईपीएल से बाहर होना पड़ा, लेकिन साल 2018 के आईपीएल में हैदराबाद टीम की कमान केन विलियम्सन को सौंपी गयी और उन्होंने अपनी टीम को किसी तरह से फाइनल तक पहुंचाया, लेकिन डेविड वार्नर को इस बार के आईपीएल में उनके प्रशंसकों ने बहुत ही मिस किया.

आपको बता दें कि हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने डेविड वार्नर को लेकर वेब शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियन्स’ पर एक बहुत ही भावात्मक स्टोरी शेयर की है.

देखें इस विडियो को…………………….???   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here