वीरेंद्र सहवाग-एंडरसन

भारत-इंग्लैंड (IND vsENG) के बीच चल रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन वीरेंद्र सहवाग (Virender sehwag) ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की पारी को देखने के बाद जेम्स एंडरसन का मजाक उड़ाया है. दरअसल टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करने के लिए विकेटकीपर उस दौरान उतरे जब भारतीय टीम 5 विकेट गंवा चुकी थी.

ऋषभ पंत के रिवर्स शॉट्स पर वीरेंद्र सहवाग ने साझा किया मजेदार मीम्स

वीरेंद्र सहवाग

6 विकेट के लिए बल्लेबाजी करते हुए पंत ने ताबड़तोड़ पारी खेली और अंग्रेजी गेंदबाजों को पूरे ग्राउंड पर जमकर दौड़ाया. 70 रन की पारी के बाद विकेटकीपर ने जमकर तहलका मचाया और शानदार छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया. हालांकि शतक पूरा होने से पहले ही ऋषभ पंत ने जेम्स एंडरसन की गेंद पर एक शानदार रिवर्स शॉट्स खेला था.

जो पीछे लगे तीन फिल्डरों के ऊपर से गेंद निकलकर सीथे बाउंड्री के पास पहुंच गई. उनके इस जबरदस्त शॉट्स को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग ही नहीं बल्कि सौरव गांगुली भी खुद को उनकी शतकीय पारी की तारीफ करने से नहीं रोक पाए. इसके साथ फैंस भी उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं.

वीरेंद्र सहवान ने पंत की तारीफ करते हुए एंडरसन का उड़ाया मजाक

वीरेंद्र सहवाग-पंत

सहवाग ने पंत के रिवर्स शॉट्स के साथ उनकी सेंचुरी की तारीफ में एक मीम्स साझा करते हुए, एंडरसन का मजाक उड़ाया है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है, जिस पर लिखा है, ‘अरी दादा मजौ! आगौ’. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि,

‘मैंने ऋषभ पंत एक चौके के लिए एंडरसन को रिवर्स स्वीप करते देखा और फिर एक छक्के के साथ उन्होंने शतक लगाया. वह मेरा लड़का है!’

वीरेंद्र सहवाग ने ऋषभ पंत की तारीफ में तो कसीदे पढ़े ही हैं, इसके साथ ही बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी उनकी शतकीय पारी की तारीफ की है.  इसके साथ ही अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट भी किया है.

वीरेंद्र सहवाग के अलावा सौरव गांगुली ने की ऋषभ पंत की तारीफ

वीरेंद्र सहवाग

गांगुली ने अपने ट्वीट में पंत की तारीफ करते हुए लिखा है कि,

‘वह कितना अच्छा है? अविश्वसनीय..जो दबाव में एक शानदार दस्तक है… ऐसा पहली बार नहीं है, और आखिरी बार भी नहीं होगा.. क्योंकि आने वाले सालों में सभी प्रारूपों में ये महान साबित होगा. ऐसे ही आक्रामक तरीके से बल्लेबाजी करें. इसलिए वो मैच के स्पेशल विनर हैं’.