Virendra Sehwag on MI and CSK

IPL 2022: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मजकिया अंदाज और अनूठे बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने आईपीएल 2022 को लेकर विवादास्पद टिप्पणी कर दी है। सहवाग ने मौजूदा सीजन में अबतक खराब प्रदर्शन कर रही मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है।

Virendra Sehwag ने मुंबई और चेन्नई को बताया अमीर टीम

Virender Sehwag calls Glenn Maxwell a '10-crore cheerleader'; slams players who under-performed | Deccan Herald

आईपीएल 2022 में अबतक मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट्स टेबल में निचले स्थान पर झूल रही है। एक तरफ चेन्नई अबतक 5 में से 4 मैच हार चुकी है और साथ ही में मुंबई 5 मैच खेलने के बाद भी अपनी पहली जीत के लिए तरस रही है। इन दोनों टीमों के मौजूदा फॉर्म को देखते हुए आईपीएल 2022 में प्लेऑफ़ में दोनों टीमों का पहुंचना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने दोनों टीमों के अबतक के प्रदर्शन को लेकर कहा,

“मैंने पहले ही कहा था, अमीर टीमों को सबसे नीचे रहने दो, चेन्नई और मुंबई, वे तालिका में सबसे नीचे अच्छे लगते हैं। ऐसे दो के बाद जीतना मुश्किल है रन आउट। मुझे नहीं लगता कि सूर्यकुमार यादव को पता था कि अंतिम ओवर ओडियन स्मिथ या लियाम लिविंगस्टोन द्वारा फेंका जाएगा। अगर उन्हें पता होता, तो अंतिम ओवर के लिए 25 रन तक पहुंचा जा सकता था।”

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आईपीएल में अबतक क्रमश: 4 और 5 बार खिताब अपने नाम कर चुकी है। लिहाजा ये दोनों टीमें अबतक हुए 14 सीजन में से 9 बार आपस में जीत चुकी है। ऐसे में सहवाग (Virendra Sehwag) का कहना है कि ट्रॉफी जीतने के मामले में ये दोनों टीमें टूर्नामेंट की बाकी टीमों से अमीर है।

MI और CSK के लिए बेहद खराब गुजर रहा है IPL 2022

क्या शुरुआती 3 मैच गंवाने वाली MI और सीएसके IPL 2022 के प्लेऑफ में जगह बना पाएंगी ? जानें पूरा समीकरण - mi csk can qualify for the ipl 2022 playoffs despite

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 में अपनी गेंदबाजी के चलते मैच हार रही है, एकतरफ मुंबई इंडियंस की टीम में बुमराह के अलावा कोई भी गेंदबाज विकेट टेकिंग ऑप्शन नजर नहीं आ रहा है। चीन चेन्नई के स्ट्राइक गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होने के चलते अभी तक अपनी टीम के साथ नहीं जुड़ पाए हैं, ऐसे में इन दोनों टीमों की ताकत आधी होती हुई नजर आ रही है। जिसका नतीजा लगातार हार से मिल रहा है।