RDESController

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग के खिलाफ स्पिनरों की हालत बहुत ही ख़राब होती थी. खासकर ऑफ स्पिनरों के खिलाफ वो बहुत ही आक्रामक होकर खेलते थे. अब संन्यास के बाद वो ट्वीटर को धमाल मचाते हैं. ऐसा ही कुछ सहवाग ने स्पिनरों के खिलाफ ट्वीट किया तो उनके साथी खिलाडी रहे हरभजन सिंह ने उन्हें मजेदार जवाब दिया.

वीरेंन्द्र सहवाग ने स्पिनरों का उड़ाया मजाक

वीरेन्द्र सहवाग

आक्रामक बल्लेबाज की छवि रखने वाले पूर्व भारतीय दिग्गज वीरेन्द्र सहवाग ने फेविकोल के एक विज्ञापन का सहारा लेते हुए कहा कि

” मैंने तो बस 14-15 साल स्पिनरों को चिपकाया, ये तो 60 साल से चिपका रहे है.”

ये विज्ञापन फेविकोल ने अपने 60 वर्ष पुरे होने के उपलक्ष्य में बनाया था. सहवाग ने अपने अनोखे अंदाज से इस विज्ञापन का फायदा उठा कर स्पिनरों का मजाक उड़ाया. संन्यास के बाद वीरू अपने इन्ही अंदाज के लिए जाने जाते हैं.

हरभजन सिंह ने दिया वीरेन्द्र सहवाग को जवाब

403463 harbhajan singh and virende

सहवाग के इस ट्वीट का जवाब उनके साथी खिलाड़ी और भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने और भी मजेदार अंदाज में दिया. हरभजन सिंह ने कहा कि

“वीरू तेरी पाकिस्तान के खिलाफ 91 की औसत थी पर हर स्पिनर पाकिस्तानी नहीं होता”

अपने करियर में वीरेन्द्र सहवाग ने पाकिस्तान के खिलाफ बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की जिसके कारण उस समय कहा जाता था की सहवाग पाकिस्तान की टीम के खिलाफ एक अलग तरह के बल्लेबाज बन जाते है. हरभजन सिंह ने भी एक स्पिनर के रूप में बहुत कुछ अर्जित किया. हरभजन सिंह भारत के सबसे सफल ऑफ स्पिनर हैं.

अंडर 19 क्रिकेट से भारतीय टीम तक साथ खेले दोनों खिलाड़ी

sehwag ganguly harbhajan 1559116143

आपको बता दूँ की वीरेन्द्र सहवाग और हरभजन सिंह की दोस्ती बहुत ही गहरी है. इन दोनों खिलाड़ियों ने अंडर19 क्रिकेट भी साथ में खेला. उसके बाद भारतीय टीम में भी दोनों खिलाड़ी कई सालों तक साथ ही खेलते हुए नजर आये. टीम से बाहर भी लगभग एक ही समय में हुए थे. अब दोनों खिलाड़ी अक्सर कमेंट्री करते हुए साथ में नजर आते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.