IPL 2022, rahul tewatia and Virendra Sehwag
IPL 2022: Virendra Sehwag reactions on Rahul Tewatia Batting

IPL 2022: भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने राहुल तेवतिया की विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर बड़ा रिएक्शन दिया है. IPL 2022 का चौथा मैच सोमवार को लखनऊ सुपर जायन्ट्स और गुजरात टाइटन्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. एक समय लग रहा था कि लखनऊ सुपर जायन्ट्स आसानी से मैच जीत जाएगी, लेकिन राहुल तेवतिया ने अपनी दमदार बल्लेबाजी से मैच छीन कर गुजरात टाइटन्स की झोली में डाल दिया.

Virendra Sehwag ने ‘तेवतिया’ को लेकर कही ये बात

Virendra Sehwag on team india players
Virendra Sehwag

पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. फैंस उनकी टिप्पणी सुनने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसा ही कुछ सहवाग ने राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर एक ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,

‘तेवतिया एक क्रांति है, सामने वाली टीम में अशांति है। लॉर्ड तेवतिया की जय हो! गुजरात की शानदार जीत। दोनों टीमों के लिए भारतीय आयुष बदोनी और अभिनव मनोहर ने डेब्यू मैच में अच्छा प्रदर्शन किया, देखकर अच्छा लगा।’

राहुल तेवतिया ने खेली करिश्माई पारी

rahul tewatia

आईपीएल के चौथे मुकबाले में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) की टीम ने टॉस जीतकर बॉलिंग करने का निर्णय लिया. केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम लखनऊ सुपर जायन्ट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रनों का लक्ष्य गुजरात के सामने रखा. गुजरात टीम शुरूआत काफी खराब रही. 78 रन पर ही चार विकेट गिर गए थे. जिसकी वजह एक समय ऐसा लग रहा था कि लखनऊ की टीम जीत जाएगी.

गुजरात टाइटन्स की टीम टीम की तरफ से तेवतिया ने करिश्माई पारी खेली. तेवतिया (Rahul Tewatia) ने 24 गेंद पर नॉटआउट 40 रन ठोक डाले. उनकी इस दमदार पारी की वजह से ही गुजरात  अपना पहला मैच जीतने में सफल हो पाई. तेवतिया ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स के पाले से इस मैच को अपने पाले में करने में अहम भूमिका निभाई. जिसके बाद पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भी तेवतिया की जमकर तारीफ की.